पठान ब्रेकिंग : रिलीज़ के पहले ही दिन इन वेबसाइट्स पर लीक हुई फ़िल्म, मेकर्स को लगा बड़ा झटका

539

सिटी न्यूज़ रायपुर। शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ के मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. बताया जा रहा है कि फिल्म पठान ऑनलाइन लीक हो गई है. फैन्स को इस फिल्म के रिलीज का इंतजार बेसब्री से था. 20 जनवरी से ही फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी. फिल्म के टिकट्स भी काफी हाई प्राइस में बेचे जा रहे हैं. फिल्म को देखने के लिए लोग हजारों रुपए खर्च कर रहे हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो कुछ वेबसाइट पर फिल्म लीक हो गई है, जिससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान झेलना पड़ा है.

यशराज फिल्म्स ने ‘पठान’ की पायरेसी को रोकने के लिए ऑडियंस से अपील थी कि वे फिल्म लीक न करें और किसी भी तरह के स्पॉइलर्स या वीडियो शेयर न करें. इसके अलावा, उन्होंने  एक ईमेल आईडी जारी कर लोगों को पाइरेसी की शिकायत करने के लिए कहा है. हालांकि, इन सबका कोई खास असर होता नहीं दिख रहा है.

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान बुधवार को यानी आज 100 से अधिक देशों में रिलीज हुई है. पहले दिन के लिए 5 लाख से अधिक टिकटों की रिकॉर्डतोड़ एडवांस बुकिंग के साथ बंपर शुरुआत की उम्मीद है. हालांकि टाइम्स नाउ की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म पहले से ही Filmyzilla और Filmy4wap नाम के वेबसाइट पर HD प्रिंट में मौजूद है. ऐसे में पठान फिल्म के प्रोड्यूसर्स यशराज फिल्म्स ने लोगों से आग्रह किया है कि वे सिनामघरों में ही जाकर फिल्म देखें. साथ ही उन्होंने फिल्म के रिकार्डेड फूटेज को डिलीट करने का भी आग्रह किया है.

यशराज फिल्म्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें. #पठान केवल सिनेमाघरों में! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज”.यशराज फिल्म्स ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “सभी से विनम्र अनुरोध है कि वे किसी भी वीडियो को रिकॉर्ड करने, उन्हें ऑनलाइन शेयर करने और कोई स्पॉइलर देने से परहेज करें. #पठान केवल सिनेमाघरों में! 25 जनवरी, 2023 को अपने पास एक बड़ी स्क्रीन पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज”.