Treatments of lotus dental clinic birgaon

Diamond necklace ram mandir

सूरत : अगले महीने के 22 जनवरी का दिन भारतीय सनातन धर्म के लिए ऐतिहासिक होगा जब देश के प्रधानमंत्री साधू-संतो और करोड़ो देशवासियों के साथ अयोध्या में भगवान् श्री रामलला के भव्य मंदिर का लोकार्पण करेंगे। इसकी तैयारी कई महीने पहले से की जा रही है जो फ़िलहाल जारी है।

हर कोई इस अद्भुत क्षण का साक्षी बनना चाहता है लिहाजा हर कोई इस दौरान अयोध्या पहुँचने की कोशिश में जुटा हुआ है। आलम यह है कि अयोध्या और उसके आसपास के सभी होटल, लॉज पूरी तरह बुक हो चुके है। जबकि अभी से कई राज्यों से रामभक्त अयोध्या के लिए पैदल ही रवाना हो गए है।

छत्तीसगढ़ विधानसभा शीतकालीन सत्र आज से प्रारंभ ; इतने हजार करोड़ का अनुपूरक बजट पेश करेगी सरकार

Diamond necklace ram mandir : बहरहाल यह तो थी श्रीराम मंदिर के लोकार्पण की बात लेकिन आज हम बात कर रहे है एक ऐसे हीरे जड़ित जेवर की जो अनोखा है, अद्भुत है और अनमोल भी। जी हाँ। सूरत में श्री राम मंदिर के थीम पर एक बेहद बेशकीमती हीरों का हार तैयार किया गया है। बताया जा रहा है कि इस पूरे डिजाइन में 5000 अमेरिकी हीरों का इस्तेमाल किया गया है।

यह 2 किलो चांदी से बना है, 40 कारीगरों ने 35 दिनों में इस डिजाइन को पूरा किया है। हीरा व्यापारी ने कहा कि, “यह किसी व्यावसायिक उद्देश्य के लिए नहीं है। हम इसे राम मंदिर को उपहार देना चाहते हैं। बताया जा रहा है कि इसकी कीमत करोड़ो रुपये में है। ऐसे में इसकी खरीद कर पाना किसी भी आम भारतीय के लिए मुश्किल है।