बड़ी खबर : दिल्ली हॉरर किलिंग में सामने आया नया CCTV फुटेज, अंजलीं से झगड़ा कर निकली थी सहेली, फिर हुई वारदात

755

सिटी न्यूज़ रायपुर। राजधानी दिल्ली में नए साल के मौके पर हॉरर किलिंग का मामला सामने आया था अब इस केस में हर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। दिल्ली के सुल्तानपुरी के कंझावला कांड का नया वीडियो सामने आया है, जो दिल्ली पुलिस के लिए सबसे महत्वपूर्ण सबूत बन सकता है. वीडियो में मृतका और उसकी सहेली दोनों झगड़ा करतीं नजर आ रही हैं. झगड़ा होटल के अंदर शुरू हुआ था लेकिन वहां मौजूद होटल में दूसरे गेस्ट ने उसकी शिकायत की थी. उसके बाद होटल स्टाफ ने मृतका और उसके दोस्त को होटल से बाहर कर दिया था. स्कूटी पर बैठने से पहले इन दोनों का होटल के बाहर झगड़ा हुआ था।

इस वीडियो में 1 जनवरी की रात करीब सवा दो बजे कृष्ण विहार इलाके में दोनों लड़की स्कूटी से जाती हुई दिख रही है, उसी वक्त थोड़ी ही देर के बाद दूसरी तरफ से आरोपियों की बलेनो कार से स्कूटी की टक्कर होती है. उसके बाद इस वीडियो में कार के अंदर से लड़की का चप्पल गिरता हुआ भी इस वीडियो में देखा जा सकता है।

जिस होटल से दोनों निकली थीं, वहां के मैनेजर ने बड़ा खुलासा किया है. होटल मैनेजर ने बताया है कि अंजली की अपने दोस्त संग काफी लड़ाई हो रही थी. दोनों एक दूसरे को जमकर गालियां भी दे रही थीं. दोनों के हंगामे से काफी शोर हो रहा था. ऐसे में और लोग भी उन्हें शांत करा रहे थे, लेकिन जब वो नहीं मानी; तो उन्हें होटल से बाहर भेज दिया गया. दोनों होटल के बाहर भी लड़ रही थीं. बाद में वो स्कूटी पर सवार होकर चली गईं।

इससे पहले पुलिस ने खुलासा किया कि स्‍कूटी पर पीड़िता के साथ उसकी सहेली भी थी. टक्कर के बाद मृतका कार में फंस गई और उसे 12 किमी तक घसीटा गया. पहले 4 किमी घसीटने की बात सामने आ रही थी. बाद में पुलिस ने 12 किमी तक घसीटे जाने की पुष्टि की. स्कूटी पर जो दूसरी लड़की थी, वह हादसे के बाद मौके से भाग गई. उसे भी मामूली चोटें आई हैं. पुलिस ने सहेली का बयान भी दर्ज कर लिया है।