जयराम रमेश ने सचिन पायलट को गद्दार कहे जाने पर जताई हैरानी

168

सिटी न्यूज़ …राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट को “गद्दार” कहा था. उन्होंने कहा था कि जिस आदमी ने गद्दारी की हो, उसे मुख्यमंत्री के तौर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता. साथ ही उन्होंने सचिन पायलट पर निशाना साधते हुए कहा था कि उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश की थी।

अशोक गहलोत के इन शब्दों पर हैरानी जताते हुए कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा, “मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इंटरव्यू में कुछ शब्दों का इस्तेमाल अप्रत्याशित था. कई लोगों ने कहा कि उन्हें हैरानी हुई है. मुझे लगता है कि इस पर कांग्रेस नेतृत्व विचार करेगा. हम परिवार हैं. कांग्रेस को गहलोत और पायलट दोनों की जरूरत है।

कुछ मतभेद हैं, उन्हें खत्म कर लिया जाएगा. हमारी पार्टी में भय का माहौल नहीं है. जो मन में आता है, वो बोलते हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा नेतृत्व इसका हल निकाल लेगा. संगठन को प्राथमिकता देकर दोनों नेताओं का सही इस्तेमाल करेगा. प्राथमिकता संगठन को देना है. संगठन सर्वोपरि है.”

साथ ही जयराम रमेश ने कहा कि आज हर एक कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता का केवल एक ही फर्ज है कि भारत जोड़ो यात्रा को उत्तर भारत में भी उतना ही सफल बनाना है, जितनी सफलता महाराष्ट्र, तेलंगाना, केरल, कर्नाटक और तमिलनाडु समेत दक्षिण भारत में मिली है।