अंजलीं से रेप के दावों के बीच सामने आई पीएम रिपोर्ट, फिर हुआ अंतिम संस्कार

340

सिटी न्यूज़ रायपुर। दिल्ली। 1 जनवरी की तड़के सुबह 3:30 बजे दिल्ली के सुल्तानपुरी क्षेत्र के कंझावला इलाके में 5 आरोपियों ने एक युवती को अपनी कार से टक्कर होने पर कई किलोमीटर दूर तक घसीट कर मार डाला इस घटना में अंजली नाम की लड़की की मौत हुई थी जिसकी घटना के बाद जिस्म पर एक भी कपड़ा पाया नहीं गया था शरीर के लगभग सभी हड्डियां बुरी तरह से टूट चुकी थी एक पैर टूट कर मर चुका था वही शरीर के कुछ अंग अलग-अलग इलाकों में पाए गए थे अंजली के परिवार वालों को शक था कि आरोपियों ने पहले उसका रेप किया और फिर इसके बाद उसे मौत के घाट उतार डाला पुलिस ने अंजलि को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था ताकि मौत की पुष्टि हो अंजली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ चुकी है ।

कंझावला कांड में मृत लड़की अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है। इसमें बताया गया है कि अंजलि से रेप नहीं हुआ है और उसके सिर और रीढ़ की हड्डी बुरी तरह डैमेज हुई है जिसकी वजह से उसकी मौत हुई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अंजलि के सिर, रीढ़, दोनों निचले अंगों में मौत के पहले लगी चोट की वजह से ब्लीडिंग हुई थी। सभी चोटें वाहन के एक्सीडेंट और घिसटने की वजह से लगने की आशंका जताई गई है। इस मामले में आखिरी रिपोर्ट जल्द ही मिलेगी और मामले की जांच जारी है। 

दिल्ली के स्पेशल सीपी एसपी हुड्डा ने बताया, ‘मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में मृतक लड़की का पोस्टमार्टम किया गया है। रिपोर्ट में मौत का अस्थाई कारण सिर, रीढ़, बाएं फीमर, दोनों निचले अंगों लगी चोट से ब्लीडिंग बताया गया है। सभी चोटें ब्लंट फोर्स, वाहन दुर्घटना और घसीटने के कारण लगी हैं। इसके अलावा, रिपोर्ट इशारा करती है कि यौन हमले की वजह से कोई चोट नहीं लगी है।’ अंजलि का भारी सुरक्षा के बीच अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है। 

वहीं दूसरी तरफ अंजलि के परिवार ने आरोपियों के खिलाफ फांसी की मांग की है। आरोपी अभी भी पुलिस हिरासत में हैं और उनके खिलाफ ट्रायल जारी है।