Treatments of lotus dental clinic birgaon

Mahasamund News: चर्च के फादर को लूटने वाले दो आरोपित मेरठ व बागपत से पकड़े गए, एक फरार

आरोपितों से पुलिस ने 50 हजार रुपये नकद के अलावा लूट में प्रयुक्त एक देसी कट्टा व स्कूटी बरामद किया है।

महासमुंद (नईदुनिया प्रतिनिधि)। बागबाहरा स्थित चर्च में फादर को बंधक बनाकर देसी तमंचे की नोंक पर लूटपाट के आरोप में दो युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। एक आरोपित फरार है।

आरोपितों से पुलिस ने 50 हजार रुपये नकद के अलावा लूट में प्रयुक्त एक देसी कट्टा व स्कूटी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपित उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को यूपी के मेरठ व बागपत से गिरफ्तार किया है ।शनिवार को पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव ने बताया कि 18 जून सुबह साढ़े 11 बजे बागबाहरा मुख्य मार्ग पर चर्च के फादर को बंधक बनाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था।

इस मामले में ग्राम पांच पोस्ट ढिलौली थाना चांदीनगर जिला बागपत, उत्तर प्रदेश वर्तमान पता खरियार रोड (ओडिशा) निवासी वकील अहमद (28) व मोहम्मद आबिद (27) को यूपी के मेरठ व बागपत से गिरफ्तार किया, जबकि वाजिफ फरार है। ये तीनों घटना को अंजाम देने के बाद यूपी भाग गए थे।

उन्होंने बताया कि 18 जून की सुबह तीनों आरोपित स्कूटी से ओडिशा के खरियार रोड से बागबाहरा आए और रेकी करने के बाद चर्च को सूना पाकर अंदर घुसे और फादर पर पिस्टल तानकर एक लाख 25 हजार रुपये लूट लिया। फादर के हाथ-पैर बांधकर रुपये लेकर तीनों स्कूटी से फरार हो गए थे।