बड़ी खबर : बागेश्वर धाम महाराज को चुनौती देने वाले श्याम मानव पर आपराधिक मानहानि का केस दर्ज

516

सिटी न्यूज़ रायपुर। बागेश्वर धाम के कथा वाचक पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने बयान और कथित चमत्कार से चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं इन सबके बीच बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री और श्याम मानव के बीच चल रहे विवाद अब कोर्ट तक पहुंच गया है. जिसकी सुनवाई जल्द हो सकती है.

बागेश्वर धाम सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी करने वाले श्याम मानव के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया गया है. श्याम मानव के खिलाफ जबलपुर जिला अदालत में आपराधिक मानहानि का परिवाद दायर किया गया है. कृषि विभाग से सेवानिवृत्त भीष्मदेव शर्मा की ओर से दायर किए गए परिवाद में दलील दी गई है कि सस्ती और जल्द लोकप्रियता हासिल करने के लिए श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर अनाप-शनाप आरोप लगाए हैं.

परिवाद में कहा गया है कि श्याम मानव ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ एक एजेंडा चलाया है. श्याम के बयानों से धीरेंद्र शास्त्री की न केवल मानहानि हुई है बल्कि उनके लाखों अनुयायियों की आस्था को भी चोट पहुंची है. परिवाद में भारत जोड़ो यात्रा का भी जिक्र किया गया है. कहा गया कि श्याम मानव भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ नजर आए हैं. यात्रा में शामिल होने के लिए उन्होंने श्याम मानव की संस्था पर भी सवाल उठाए थे. श्याम मानव की ओर से दिए गए बयान से अपराधिक मानहानि हुई है. लिहाजा परिवाद में श्याम मानव पर कानूनी कार्रवाई की मांग उठाई गई है. इस परिवाद पर सुनवाई जल्द ही जिला अदालत में होगी.