Treatments of lotus dental clinic birgaon

Bhopal News: आधे घंटे जाम में फंसे रहे एक हजार से अधिक वाहन, राहगीर हुए परेशान

Bhopal News: पुलिस के भी छूटे पसीने, सोमवार होने के कारण बढ़ा ट्रेफिक का दबाव।

Bhopal News: भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि।राजधानी के नए शहर में नर्मदापुरम रोड और भेल के उपनगर गोविंदपुरा और रचना नगर के रास्तों पर सुबह 11 बजे के करीब बड़ा जाम लग गया है।रविवार के अवकाश के बाद सोमवार को सैंकड़ों की संख्या में वाहन अपने आफिस जाने के लिए वाहनों ने निकल आए और पुलिस की लचर व्यवस्था के कारण करीब आधे घंटे के एक हजार के करीब वाहन इस लंबे जाम में फंसकर रह गया। यह जाम का कारण ट्रैफिक के बढ़ते दबाव को बताया गया है। जानकारी के मुताबिक सोमवार को रविवार के अवकाश के बाद लोगों को अपने कार्यालय तक में पहुंचने के लिए वाहन चालक नर्मदापुरम के करीब सौ कालोनियों के लोग निकले और बारिश को देखते हुए, काफी लोग चोर पहिया वाहनों को लेकर निकले थे। इस कारण नर्मदापुरम के रोड पर जाम के हालत बन गए।

रानी कमलापति स्टेशन से आइएसबीटी तक जाम

जाम के हालत यह थे कि मौके पर मौजूद नवदुनिया की रिपोर्टर अंजली राय ने बताया कि रानी कमलपति से लेकर आइएसबीटी तक पर जाम के कारण वाहन फंस गए थे। इस कारण लोगों को निकलने के लिए जगह नहीं निकल पा रही थी। इसी तरह से कार्मल कांवेट स्‍कूल से अन्‍ना नगर चौराहा पर भी वाहन फसे रहे।

चेतक ब्रिज पर लगा जाम

इधर, बोर्ड आफिस से लेकर चेतकब्रिज गौतम नगर तक जाम लग गया था, इस जाम के कारण आसपास रचना नगर गोविंदपुरा की तरफ जाने वाहन चालक भी इस जाम में फंसकर रह गए थे। लोगों को करीब इस जाम से निजात पाने में आधे घंटे का समय लग गया। हालांकि इस दौरान ट्रेफिक पुलिस लगातार इस जाम से छुटकारा पाने के लिए लगातार कोशिश करती रही, धीरे – धीरे जाम से लोगों को निजाम मिली और करीब आधे के बाद ट्रैफिक सामान्य हो सका।