Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news जेल की सलाखों के पीछे रिया ने कैसे बिताई पूरी रात!

जेल की सलाखों के पीछे रिया ने कैसे बिताई पूरी रात!

Whatsapp button

 

मुंबई / सुशांत सिंह राजपूत केस के मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है । रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा । नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स के मामले में रिया चक्रवर्ती को मंगलवार को गिरफ्तार किया । यहां से उन्हें कोर्ट में पेश किया गया । जहां से कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को न्यायिक हिरासत में भेज दिया । सूत्रों के हवाले से मिली खबर के मुताबिक , रिया ने मंगलवार की रात एनसीबी के लॉकअप में ही गुजारी । इस दौरान वह खाफी बचैन दिखाई दीं , उनके चेहरे पर शिकन साफ – साफ देखी जा रही थी । रात जैसे – जैसे बढ़ती गई रिया की बेचैनी भी बढ़ती रही ।

महाराष्ट्र जेल के मैनुअल के मुताबिक , रात में कैदी को जेल नहीं ले जाया जाता है । रिया को बुधवार सुबह 10 बजे के बाद भायखला जेल में शिफ्ट किया जाएगा । आप को बता दें कि जैसे कैदी को रात के वक्त रिहा नहीं किया जाता , वैसे ही उसे जेल में भी नहीं शिफ्ट किया जाता है । इससे पहले कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई सुनवाई में एनसीबी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत मांगी थी , जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया।

वहीं , एनसीबी ने कोर्ट को रिया की रिमांड कॉपी भी सौंपी । इसमें कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं है कि रिया ने इस बात को स्वीकार किया है कि वह ड्रग लिया करती थी। शोविक चक्रवर्ती ने इस बात का खुलासा किया है कि वह ड्रग्स की डिलीवरी में साथ दिया करता था और हर डिलीवरी और उसकी पेमेंट की जानकारी रिया को होती थी ।

एनसीबी ने रिमांड कॉपी में लिखा है कि इन सभी को आमने – सामने बिठाने के बाद जो पूछताछ की गई उसके बाद रिया को गिरफ्तार किया गया है। यानि रिया की गिरफ्तारी की सुशांत के लिए ड्रग्स अरेंज करने और उसके लिए पैसे देने के मामले में हुई है । जहां तक ड्रग लेने की बात है तो इस बात का जिक्र पूरी रिमांड कॉपी में एनसीबी ने नहीं किया है ।

 

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555