हैवान पिता ने अपनी फूल सी तीन बेटियों और पत्नी को दी दर्दनाक मौत, एक को मां की गोद में ही मार डाला

29 june 2020,

City News – CN  City news logo

गिरीडीह | झारखंड मेेंं 21वीं शताब्दी में आज भी कुछ लोग बेटियो को बोझ समझते हैं। कुछ लोग तो इतने हैवान होते हैं कि उनको पैदा होते ही मार डालते हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली घटना झारखंड से सामने आई है।

जहां एक हैवान पिता ने बेटियां होने से नाराज होकर अपनी फूल सी मासूम तीन बेटियों और पत्नी की हत्या कर दी।दरअसल, हैरान कर देने वाली यह घटना बुधवार को सामने आई, जब तीन बच्चियों सहित मां के शव एक कुए से बाहर निकाले गए।

पुलिस मरने वालों की पहचान रूबी देवी (28), अमृता कुमारी (6), बिटिका कुमारी (4) और गुंजन कुमारी (2) में की। वहीं आरोपी पति दीपू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह कार्रवाई महिला के माता-पिता के कहने पर पुलिस ने की।

मृतका के पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा-दीपू अक्सर मेरी बेटी और उसके बच्चियों के साथ मारपीट करता था। उसके अत्याचार आए दिन बढ़ते ही जा रहे थे। वो पत्नी रूबी से कहता था कि तुम्हें केवल बेटी ही पैदा होती है।

बेटा क्यों नहीं, तुम्हें जीने का कोई अधिकार नहीं है। मुझे एक बेटा क्यों नहीं देती है। जब तीसरी बेटी हुई तो उसने चारों को मारने का प्लान बनाया।  वहीं रूबी के माता-पिता ने बताया कि दीपू मुंबई में काम करता था और होली के समय ही घर आया था।

इसके बाद वह लॉकडाउन के कारण यहीं फंस गया था। इसके बाद से वह पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और मायके से रुपए मांगने का दबाव डालने लगा।  वहीं पुलिस पूछताछ में आरोपी दीपू ने बताया कि उसकी पत्नी बेटियों के साथ ऑटो पर सवार होकर बिना बताए मायके जा रही थी।

उसके साथ में व्यक्ति था। जब मैंने उनका पीछा किया और रोककर घर वापस आने को कहा तो वह नहीं मानी। काफी समझाया घर चल पर वह नहीं आई तो गुस्से में आकर पत्नी और बेटियों को धक्का देकर कुएं में फेंक दिया।

Share on :