Death incident : गेहूं पिस्ते हुए मोटर के पट्‌टे में फंसी लुंगी, अस्पताल में हुई मौत

death tag

26 june 2020,

City News – Chhattisgarh  City news logo

रायगढ़लुंगी पहन कर आटा चक्की चला रहा युवक मोटर के पट्टे में फंस कर बुरी तरह से घायल हाे गया। गंभीर हालत में परिजन उसे सारंगढ़ के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां इलाज के दाैरान उसकी माैत हाे गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पाेस्टमार्टम कराया । मृतक के पुत्र की शिकायत पर 304ए का अपराध दर्ज कर विवेचना
में लिया है।

यह भी पढ़ें -   निगम मंडलों की फाइनल 32 नामों की सूची देखें - रायपुर से सर्वाधिक 14 लोगों को दिया महती विभाग -मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दी शुभकामनाएं....!!

यह भी पढ़ें – लगभग 100 दिन बाद, आज से खुलेंगे माॅल व होटल ; बसें सिर्फ प्रदेश के अंदर ही चलेगी

कनकबीरा चाैकी क्षेत्र के तेंदुवा निवासी भाेजराम पटेल ने पुलिस काे बताया कि उसके पिता रामचरण पटेल (55) घर में लगी आटा चक्की में गेहूं पीस रहे थे।

उन्होंने इस दौरान लुंगी बनियान पहनी हुई थी। चक्की में गेहूं डालते समय उनकी लुंगी मोटर के पट्‌टे में फंस गई, और वे खिंचते हुए दूर जा गिरे।

यह भी पढ़ें -   सत्यमेव जयते ! -उच्च न्यायालय ने नंदकुमार साय और संत कुमार नेताम की याचिका को की ख़ारिज - स्वर्गीय श्री अजीत प्रमोद कुमार जोगी जी के आदिवासी होने के गौरव और अस्मिता के ऊपर कभी भी कोई आँच नही आ सकती है- रेनु-अमित अजीत जोगी

यह भी पढ़ें – सरकारी पैकेज रेट पर कोरोना मरीजों का इलाज करने सिर्फ एक निजी अस्पताल तैयार ,हॉस्पिटल बोर्ड का विरोध बरक़रार

किसी तरह इंजन बंद कर उन्हें निकाला गया। गंभीर हालत में सारंगढ़ के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान माैत हाे गई।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

 TELEGRAM चैनल को सब्सक्राइब करें  

Source link

Share on :