Sunday, September 27, 2020
Home Bollywood news गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे...

गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर होने जा रही हैं रिलीज, फिल्म का टाइटल होगा- ’प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ फिल्म का ट्रेलर लांच

Whatsapp button

दिल्ली। कानपुर में अपने अंदाज से सबको हिला देने वाले कुख्यात गैंगस्टर विकास दुबे की जिंदगी पर आधारित फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म का टाइटल ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ रखा गया है, जिसे गोल्डन बर्ड पिक्चर्स द्वारा बनाया जा रहा है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

यह भी पढ़े –  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लोगों से मुख्यमंत्री निवास न आने कि अपील की , अपने जन्मदिन पर वीडियो कॉन्फ्रेेंसिंग के जरिए स्वीकार करेंगे बधाइयां

मारे गए गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

विकास दुबे का करीबी साथी गैंगस्टर अमर दुबे, जिसे फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा, फिल्म के ट्रेलर में वो भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आ रहा है।

खास बात ये है कि इस फिल्म के ट्रेलर में अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती हुई दिखाई गई है। फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़े –  रायपुर में बस स्टॉप पर फंदे से लटकता मिला शव; खुदकुशी करने का अंदेशा…गोलबाजार इलाके में लगाता था सब्जी का ठेला…!!

गौरतलब है कि मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे।

विकास दुबे ने कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित बिकरू गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमला कर आठ पुलिसकर्मी मार डाले थे।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।