Sunday, September 27, 2020
Home India news Chhattisgarh news सोशल मीडिया पर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की ; फिर फोटो...

सोशल मीडिया पर पहले नाबालिग लड़की से दोस्ती की ; फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर 15 हजार रुपये वसूले ; देखिये पूरा मामला

Whatsapp button

रायपुर। राजधानी रायपुर में सोशल मीडिया पर एक युवक से हुई दोस्ती 17 साल की लड़की को भारी पड़ गई। युवक ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से 15 हजार रुपए वसूल लिए। इसके बाद भी रुपयों की डिमांड करता रहा। परेशान होकर किशोरी ने अपनी मां को बताया। जिसके बाद सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर 17 साल की किशोरी की करीब 3 माह पहले सागर नाम के युवक से बातचीत शुरू हुई। दोनों ने अपने मोबाइल नंबर भी एक-दूसरे को दिए। किशोरी से मिलने के लिए सागर उसके घर भी आया। एक दिन सागर ने उसे कॉल कर 15 हजार रुपए मांगे। इस पर किशोरी ने रुपए नहीं होने की बात कही। किशोरी ने पिता की बरसी के लिए रखे रुपए आरोपी को दिए।

Big Breaking : राजधानी रायपुर के पूर्व पार्षद मनोज प्रजापति की कोरोना से दुखद मौत : एम्स में एक पिता ने तड़पते हुए अस्पताल में तोडा दम ; बेटा सोशल मीडिया पर गुहार लगाता रहा…देखिये वीडियो…!!

आरोप है कि सागर ने उसे फोटो टैंपर कर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इससे किशोरी डर गई। सागर ने 12 सितंबर को फिर किशोरी को कॉल किया, लेकिन उसने नहीं उठाया। इस पर सागर उसके घर पहुंच गया और धमकी देने लगा। डर कर किशोरी ने अलमारी में पिता की बरसी के लिए रखे रुपए उसे दे दिए। मां ने रुपयों के बारे में पूछा तो खुला सारा मामला।

आरोपी सागर इसके बाद भी किशोरी से रुपए मांग रहा था। इस बीच मां ने किशोरी से रुपयों के बारे में पूछा तो उसने पूरी घटना उनको बताई। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। फिलहाल, पुलिस मोबाइल नंबर के आधार पर युवक की तलाश कर रही है। हालांकि आरोपी के बारे में किशोरी ज्यादा नहीं जानती हैं।

कोरोना 70,000 पार : राजधानी रायपुर सहित प्रदेश भर में कोरोना हुवा बेकाबू : आज फिर रिकार्डतोड सर्वाधिक 3450 नये केस सामने आये : देखिये आज कहां कितने नये मरीज मिले…!!

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555