• City News 
  • India News

अंबिकापुर। उत्तर प्रदेश के युवक ने अंबिकापुर थाना क्षेत्र की युवती से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती की और फिर उसे प्यार के जाल में फांस लिया । लेकिन युवती को यह फेसबुक प्यार महंगा पड़ गया ।

इंटरनेट से हुए इस प्यार में पड़ी युवती को इसका खामियाजा अपनी आबरू व रुपए देकर चुकानी पड़ी, इतना ही नहीं आरोपी ने युवती का अश्लील वीडियो भी बना लिया और युवती को ब्लैकमेल कर पैसे की मांग करने लगा ।

नामी कंपनी के डिलीवरी बॉय ने ब्लैकमेल करके 66 660 महिलाओं का किया बलात्कार

युवती द्वारा पैसे देने के बाद भी आरोपी ने पीड़िता के परिजनों के मोबाइल में अश्लील वीडियो वायरल कर बदनाम कर दिया । परिजनों के साथ मिलने के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की ।

केस दर्ज करने के बाद अंबिकापुर कोतवाली पुलिस ने आरोपी को उत्तर प्रदेश के शक्तिनगर से गिरफ्तार कर लाया । पुलिस ने बताया कि 2018 में फेसबुक के माध्यम से शक्ति नगर जिला सोनभद्र उत्तर प्रदेश के रहने वाले युवक रविंद्र कुमार से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई थी ।

CG : बारातियों से भरी ऑटो नियंत्रित होकर पलटी, तीन लोगों की दर्दनाक मौत

यह दोस्ती प्यार में बदल गई जिसके बाद युवक ने मिलने के लिए युवती को उत्तरप्रदेश बुलाया और वहीं युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बना लिया ।

जिसके बाद युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती को ब्लैकमेल करने लगा । युवती ने बदनामी से डरकर 20 से 25 हजार रुपए युवक को दे भी दिया. इसके बाद आरोपी ने युवती की भाभी के मोबाइल पर अश्लील वीडियो को वायरल कर दिया ।

पीड़िता की इस शिकायत को गंभीरता से लेते हुए कोतवाली पुलिस ने एक टीम गठित कर आरोपी की पतासाजी की । लोकेशन मिलने के बाद आरोपी रविंद्र कुमार पटेल शक्ति नगर जिला सोनभद्र से गिरफ्तार कर थाने लाई । जहां से आरोपी युवक को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है ।

nurs

city news 2 | City News - Chhattisgarh

nurse

city news 3 | City News - Chhattisgarh