Raipur Cricket : आज फिर खेला जाएगा – कल बारिश के कारण 17 ओवर के बाद रोकना पड़ा था पहला सेमीफाइनल मैच : आज टिकट लेने की जरूरत नहीं होगी….

774

रायपुर  :  शहीद वीरनारायण सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम रायपुर में बुधवार को रोड सेफ्टी क्रिकेट सीरीज का पहला सेमीफाइनल इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. सचिन की टीम इंडिया लीजेंड्स मैदान पर थी. ब्रैट ली, तेंदुलकर, युसूफ और इरफान पठान, युवराज सिंह जैसे खिलाड़ी फील्ड पर थे. 17 ओवर हो चुके थे, मैच का रोमांच बढ़ रहा था, मगर अचानक तेज बारिश होने से मैच को रोकना पड़ा. अब यह मैच आज 29 सितंबर को खेला जाएगा. !

पहले सेमीफाइनल मैच में ऑस्ट्रेलियाई पारी के 17वें ओवर के बाद बारिश के कारण मैच को रोक दिया गया. अब यह मैच 29 सितंबर को दोपहर 3.30 बजे से जहां से रोका गया था वहीं से खेला जाएगा. 28 सितंबर को होने वाले मैच के टिकट 29 सितंबर को भी मान्य होंगे और दर्शक उसी टिकट पर मैदान में प्रवेश कर सकते हैं.

श्रीलंका लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच दूसरा सेमीफाइनल पुनर्निर्धारित किया गया है और अब यह 30 सितंबर को खेला जाएगा. फाइनल 1 अक्टूबर 2022 को तय कार्यक्रम के अनुसार खेला जाएगा. खास बात ये है कि इस सीजन में इंडिया की टीम कुछ बदकिस्मत रही है, क्योंकि पांच में से उसके तीन मैच लगातार बारिश के कारण रद्द हो गए. पहला सेमीफाइनल भी बारिश की वजह से रोकना पड़ा.