13 june 2020

City News – CN

रायपुर/ बलौदाबाजार। Coronavirus In Chhattisgarh: कोरोनावायरस संक्रमण के बढते मामलों के बीच अब क्वारंटाइन सेंटरों के बाद अस्पतालों से भी हालात सामने आ रहे हैं। कोविड विशेष अस्पताल से एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें भूख से परेशान मरीज हंगामा करते दिखाई पड़ रहे हैं। मरीजों का आरोप है कि उन्हें शाम के करीब 4 बजे तक भोजन नहीं मिला। इसके अलावा मरीज और भी कई तरह की शिकायतें कर रहे हैं।

बता दें कि दुर्ग स्थित शंकराचार्य मेडिकल सेंटर हॉस्पिटल में स्थापित विशेष कोविड अस्पताल से यह वीडियो वायरल हुआ है। इस सेंटर में करीब सौ मरीजों के इलाज की व्यवस्था है।

 

Raipur/ शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के COVID वार्ड में मरीजों ने मचाया हंगामा, शाम 4:00 बजे तक नहीं मिला था खाना

Embedded video

इस वीडियो में मरीजों ने अस्पताल के ताजा हालात दिखाए। वहां फर्स पर पसरी गंदगी दिखाई और झूठन का ढेर दिखाया। इसके साथ ही मरीजों ने बताया कि दोपहर के साढे तीन बजे तक उन्हें भोजन नहीं मिला है। उन्हें पहनने के लिए कपडे पांच दिन पहले दिए गए थे। चादरें नहीं बदली जा रहीं। उन्हें अस्पताल में अलग-थलक एक कोने में रख दिया गया है।

मेडिकल स्टाफ उनके आस-पास भी नहीं भटकता। इस तरह की शिकायतें कई मरीजों ने कैमरे के सामने आकर कीं।

 

Raipur/ शंकराचार्य मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के COVID वार्ड में मरीजों ने मचाया हंगामा, शाम 4:00 बजे तक नहीं मिला था खाना

Embedded video

इस तरह हंगामा करते हुए मरीज तीन मंजिला अस्पताल के सबसे निचली मंजिल पर आ गए। यहां रिशेप्शन काउंटर तक आ चुके मरीजों ने पूरे हालात कैमरे में दिखाए और इसके साथ ही अपनी बातें बोलते रहे।

इसी बीच कुछ मेडिकल स्टाफ भी उनके सामने आए जो उन्हें समझाइश देते और काउंटर वीडियो बनाते दिखे, लेकिन कुछ सेकंड की बातचीत के बाद वे वहां से चले गए।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link