Whatsapp button

जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की मौत हो रही है। गुरुवार को रायपुर के एम्स अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित 57 साल के डीएसपी लक्ष्मण राम चौहान का निधन हो गया। राजनांदगांव के गोकुलधाम मुक्तिधाम में कोविड प्रोटोकाल के तहत अंतिम संस्कार किया गया। यहां प्रोटोकाल के साथ ही गार्ड ऑफ ऑनर के साथ डीएसपी को पुलिस महकमे ने आखिरी विदाई दी।

इधर सीएमएचओ डॉ मिथलेश चौधरी ने लोगों से अपील की है कि बेवजह भीड़ न जाएं। घर से जरूरी काम हो तभी निकलें। मास्क लगाएं। सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें।

ऑक्सीजन लेवल डाउन होता गया, हालत बिगड़ती गई

डीएसपी चौहान छुईखदान नगर के रहने वाले हैं। रायपुर में महिला विरुद्ध अपराध विवेचना इकाई में डीएसपी के पद पर पदस्थ थे। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर सबसे पहले कोविड-19 अस्पताल पेंड्री में भर्ती कराया गया था। स्थिति में सुधार नहीं होने पर चौहान को रायपुर एम्स रेफर किया गया था पर यहां इलाज के दौरान वे कोरोना संक्रमण से हार गए।

कोरोना वायरस के माध्यम से प्रकृति ने पुरे संसार के लोगों के जीवन में किया बडा बदलाव – देखिये सबके जीवन शैली मे क्या क्या बडा बदलाव हो सकता है ….

बताया गया कि ऑक्सीजन लेवल लगातार डाउन होता गया और उनकी हालत बिगड़ती गई। पुलिस अधिकारियों ने निधन की सूचना मिलने के बाद नगर निगम की टीम को अलर्ट किया। मुक्तांजलि वाहन से डीएसपी के शव को रायपुर से राजनांदगांव लाया गया। छुईखदान में परिवार के सदस्य भी कोरोना संक्रमित हैं। इसलिए राजनांदगांव में ही अंतिम संस्कार किया गया। जिले में कोरोना संक्रमण मरने वालों की संख्या बढ़कर 72 तक पहुंच गई है।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555