• थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस ने दो आरोपियों से 4 लाख नकद, बाइक जब्त

11 june 2020

City News – CN

धमतरी | पुलिस ने दो युवकों को अमानत में खयानत करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। यह दोनों युवक दोस्त के कहने पर उसके रिश्तेदार से रुपए लेने गए थे। रुपए मिलने के बाद इन दोनों की नीयत खराब हो गई। फरार हो गए थे। शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक शहर के एक युवक ने 2 दोस्तों पर विश्वास कर 5 लाख रुपए लेने के लिए अपने जीजा के पास भेजा। रुपए लेकर दोनों युवक फरार हो गए। रिपोर्ट के 9 दिन बाद दोनों युवक गिरफ्तार हुए। पुलिस ने 4 लाख रुपए नकद और एक बाइक जब्त की है।

कोतवाली पुलिस के अनुसार शिव चौक निवासी आकाश मिश्रा को बनियापारा निवासी जीजा महेश शर्मा से 5 लाख रुपए लेना था। रुपए लेने वे खुद न जाकर 2 जून को अपने दोस्त निखिल उर्फ अंचल पंसारी व श्रवण उर्फ रानू पंसारी को महेश शर्मा के पास भेजा। आकाश के कहने पर दोनों युवकों ने महेश शर्मा से मिलकर 5 लाख रुपए तो लिए लेकिन पैसा आकाश को न देकर शहर से भाग गए।

देर-शाम तक दोनों आकाश के पास पैसे लेकर नहीं लौटे। दोनों दोस्तों से संपर्क करने का प्रयास किया, पर नहीं हुआ। तब देर-शाम को आकाश मिश्रा ने कोतवाली जाकर लिखित शिकायत की। पुलिस ने मामले पर निखिल व श्रवण के खिलाफ धारा 406, 34 के तहत केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।

बाइक, नकद पैसे जब्त कर भेजा जेल: टीआई 

कोतवाली टीआई भावेश गौतम ने बताया कि चमेली चौक निवासी निखिल उर्फ अंचल पंसारी (21) व श्रवण यादव (22) ने अपने दोस्त आकाश को धोखा देकर 5 लाख रुपए लेकर भाग गए थे। दोनों युवकों 4 लाख व बाइक जब्त की है। बुधवार को दोनों को रिमांड पर जेल भेजा है।

रायपुर में रहकर खर्च किए 1 लाख रुपए

पुलिस के अनुसार निखिल व श्रवण दोनों 5 लाख रुपए लेकर रायपुर भाग गए थे। यहां 9 दिन में 1 लाख रुपए खर्च किए। बुधवार को दोनों बाइक क्रमांक सीजी 05 वी 2317 से धमतरी घर लौट रहे थे। कोतवाली पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की दोनों फरार युवक धमतरी आए हैं। जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस और साइबर की टीम ने सोरिद नाले के पास दोनों को पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने अपराध स्वीकार किया। इनके पास 4 लाख रुपए मिले। इन्हें पुलिस ने जब्त किया है।  दोनों को कोतवाली थाना लाकर पूछताछ की गई।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link