देर रात अपनी दादी के घर से लौट रही युवती को रास्ते में रोककर दो दोस्तों ने किया गैंगरेप

  • सिहावा थाना क्षेत्र के ग्राम सेमरा की घटना, पुलिस ने दाेनों आरोपियों को घर से किया गिरफ्तार

20 june 2020,

City News – CN      City news logo

धमतरी | छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक युवती से गैंगरेप की घटना सामने आई है। युवती देर रात अपनी दादी के घर से लौट रही थी। इसी दौरान दोनों युवकों ने उसे बीच रास्ते में रोक लिया और उठाकर ले गए। गांव के दोनों आरोपियों ने किसी को बताने पर युवती को बदनाम करने की धमकी भी दी।

पुलिस ने दोनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए दोनों आरोपी दोस्त हैं।  घटना सिहावा थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक, सिहावा निवासी 18 वर्षीय युवती 5 जून की रात दादी के पास से अपने घर लौट रही थी।

इसी दौरान ग्राम सेमरा निवासी खेमलाल साहू और उसके दोस्त सूरज ध्रुव युवती का रास्ता रोक लिया। दोनों उसे उठाकर ले गए और दुष्कर्म किया। पहचान होने के कारण दोनों आरोपियों ने उसे बदनाम करने की धमकी भी दी। इसके चलते युवती गुमसुम रहने लगी।

उसे ऐसी हालत में देखकर परिजनों ने बार-बार पूछा तो युवती ने सारी बात बता दी। इसके बाद परिजनों के साथ आकर उसने 18 जून को थाने में एफआईआर दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद से ही दोनों आरोपी गायब हो गए।

इस बीच पुलिस को सूचना मिली की शनिवार को वह अपने घर पहुंचे है। इस पर पुलिस ने दबिश देकर दोनों को उनके घरों से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली है। 

    FOR LATEST NEWS UPDATES   

  LIKE US ON FACEBOOK  

 JOIN WHATSAPP GROUP 

 SUBSCRIBE YOUTUBE CHANNEL 

Source link

Share on :