SALE 80% OFF| 100 मास्क | ऑफर सिर्फ इस हफ्ते तक | अभी खरीदें | सुरक्षित रहें

डिप्टी डायरेक्टर, एसएडीओ ने दफ्तर में कर्मचारियों के साथ बैठकर पी शराब

18 june 2020

City News – CN      City news logo

अंबिकापुर | कलेक्टोरेट के कृषि उप संचालक ऑफिस में अफसर- कर्मचारियों द्वारा महफ़िल सजाकर शराब पीने का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। कृषि विभाग के अफसरों का कहना है कि वे विभाग के कैशियर का जन्मदिन मना रहे थे और खा-पी रहे थे।

बताया जा रहा है कि वीडियो 15 जून की शाम 6 बजे के करीब का है। इसमें कृषि विभाग के डिप्टी डायरेक्टर, एसएडीओ और आरईओ सहित अन्य कर्मचारी ऑफिस में एक टेबल में शराब की बोतल रखकर जाम छलकाते दिख रहे हैं। वहीं जब इन्हें वीडियो बनाए जाने के बारे में पता चला तो सभी लोग वहां से बाहर निकलने लगते हैं।

हद तो यह है कि इस वीडियो की सत्यता जानने के लिए उस कमरे का जायजा लिया जहां शराब पीते हुए का वीडियो दिख रहा है तो वहां वीडियो में दिख रहे दरवाजे, कुर्सी और सोफा दिखाई दिए। इसके अलावा ऑफिस का केबिन भी दिख रहा है।

कृषि विभाग के संचालक नीलेश छीरसागर ने बताया कि ऑफिस में बर्थडे में शराब पार्टी, भगत खुद दिख रहा है। तत्काल र्कावाई करते हैं। ये तो गलत है न। वीडियो भेजिए।

कृषि उप संचालक एमआर भगत ने बताया कि आत्मा प्रोजेक्ट के कैशियर का जन्मदिन था, शहर के होटल बंद थे। इसकी वजह से वह ऑफिस का समय खत्म होने के बाद शाम साढ़े 6 बजे उसने पार्टी दिया था।

मुझे भी बुला लिए थे, सीनियर लोग उसमें शामिल थे। वहां बर्थ डे पर पार्टी मनाया जा रहा था। सब लोग खा पी रहे थे, क्या बताऊं…। कोई चुगली कर दिया और वीडियो आकर बना लिया।

ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए  – 

हमारे   FACEBOOK  पेज को   LIKE   करें

सिटी न्यूज़ के   Whatsapp   ग्रुप से जुड़ें

हमारे  YOUTUBE  चैनल को  subscribe  करें

Source link

Share on :