• 31 JULY 2020
  • City news – Chhattisgarh
  • Lockdown news 

Youtube button

आज प्रदेश में 230 ,  रायपुर में 132 और बीरगांव में 09 मरीज मिले हैं… उरला बाजार चौक पर कोरोना जांच शिविर लगाया गया था : देखिए वीडियो न्यूज…

प्रदेश में कोरोनावायरस के कहर को कम करने के लिए लॉकडाउन के साथ ही रायपुर और बिरगांव नगर निगम क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है जिसके चलते बीरगांव उरला बाजार चौक में कोरोना जांच शिविर लगाकर सभी उरला वासियों का कोरोना जांच किया जा रहा है।

इस दौरान क्षेत्र के लोग सपरिवार जांच के लिये पंहुच रहे है। नगर निगम कर्मचारियों व जनप्रतिनिधियों के द्धारा अहीतीयातन सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुऐ गोल घेरे में रहने और मास्क लगाकर ही जांच शिविर में आने निर्देशित किया जा रहा है।
आपको बता दें कि जांच के दौरान ही उरला से 4 कोरोना संक्रमितों की पहचान की गई है। इसके आलावा बीरगांव नगर निगम क्षेत्र से बुधवारी बाजार में एक, फुलचौक में एक, बंजारी नगर में एक व रावांभाठा में 2 सहित कुल 9 कोरोना मरीजों के नये मामले सामने आये हैं। जिसमें से 8 पुरूष व एक महिला है।

कोरोना संक्रमितों में प्यारेलाल फैक्टरी से एक, रितु सरिया से तीन, ड्रोलिया फैक्टरी से एक, वंदना फैक्टरी से एक,  एक विधार्थी, एक ग्रहणी महिला व एक किराना व्यापारी है।

Blur supermarket and people with bokeh background, banner, Product shelf, business background

बीरगांव नगर निगम प्रशासन और सिटी न्यूज की टीम का बीरगांव उरला के वासियों से यही अपील है कि कृपया करके सभी अपने घर पर ही रहे अगर बेहद जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले क्योंकि आप सुरक्षित तो परिवार सुरक्षित परिवार सुरक्षित तो राज्य और देश भी सुरक्षित। सिटी न्यूज रायपुर बीरगांव छत्तीसगढ़

बीरगांव नगर निगम प्रशासन और सिटी न्यूज की टीम का बीरगांव उरला के वासियों से यही अपील है कि कृपया करके सभी अपने घर पर ही रहे अगर बेहद जरूरी काम हो तभी घर से बाहर निकले क्योंकि आप सुरक्षित तो परिवार सुरक्षित – परिवार सुरक्षित तो राज्य और देश भी सुरक्षित।

सिटी न्यूज रायपुर बीरगांव छत्तीसगढ़

Whatsapp button

Youtube button