Treatments of lotus dental clinic birgaon

अभनपुर: राजधानी रायपुर से लगे अभनपुर में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने इस प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लाश भी बरामद कर लेने का दावा किया है। पूरा मामला अवैध संबध के शक से जुड़ा हैं। मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : रायपुर में तेज रफ्तार कार ने बच्चे को कुचला ; मौके पर ही मौत ; अखबार बांटने घर से निकला था ; पढ़ें पूरी ख़बर

जानकारी के मुताबिक़ अभनपुर के ग्राम गिरहोला में एक युवक लाश तालाब से बरामद की गई थी। पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू की तो मृतक का एक दोस्त पुलिस के राडार आया। पुलिस ने जब उसे मृतक के बारें में पूछताछ तो पहले तो उसने किसी तरह की जानकारी नहीं होने की बात कही लेकिन कड़ाई से हुई पूछताछ में वह टूट गया और पूरी कहानी बयां कर दी।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में बुलडोजर पॉलिटिक्स :​​​​​​​​​​​​​​ रायपुर, बिलासपुर समेत कई जिलों में एक्शन, बृजमोहन ने लोगों से पूछा – रफ्तार ठीक है ना?

आरोपी युवक ने बताया कि जिसकी हत्या की गई है वह उसका दोस्त था। उसे इस बात का शक था कि मृतक और उसकी बहन के बीच अवैध संबंध थे। इसी संदेह में उसने दोस्त की पहले तो निर्ममता से हत्या की और फिर उसकी लाश को गांव के ही तालाब में फेंक दिया। बहरहाल पुलिस आरोपी को न्यायलाय में पेश करने की तैयारी में है। पुलिस इस बारें में अन्य लोगों से भी जानकारी जुटा रही है।