• City news Chhattisgarh
  • Rape news 

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में बुधवार को 6 साल की बच्ची से उसके ही मौसा ने दुष्कर्म किया। बच्ची की मौसी जब घर पहुंची तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद देर शाम बच्ची का मेडिकल कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

उसे गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया है। बच्ची के माता-पिता नहीं है। उनकी पहले ही मौत हो चुकी है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें – तस्करी : रायपुर में तेंदुए की खाल के साथ 2 युवक गिरफ्तार ; कारोबारी को 10 लाख रुपए में बेचने निकले थे ; ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस

जानकारी के मुताबिक, स्थानीय निवासी बच्ची अपने माता-पिता की मौत के बाद से ही मौसी-मौसा के पास रहती है। उसके मौसा-मौसी दोनों मजदूरी करते हैं। रोज की तरह उसकी मौसी बुधवार को भी काम पर गई थी।

इस दौरान मौसा और बच्ची ही घर में थे। बच्ची को अकेला देख आरोपी ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद घर से चला गया। शाम को जब मौसी घर पहुंची तो बच्ची की हालत देखकर हैरान रह गई।

यह भी पढ़ें – Breaking : बिरगांव के सरोरा में चलती कार से लड़की को फेंका ; नशे में धुत लड़की को सड़क किनारे पड़ा देखकर लोगों ने दी सूचना ; पढ़ें पूरी खबर

मौसी खुद ही पहुंच गई पति की करतूत बताने थाने

मौसी ने बच्ची से पूछताछ की तो उसे अपने पति की करतूत का पता चला। इसके बाद मौसी अपने पति की करतूत बताने खुद ही थाने पहुंच गई। वहां से बच्ची को अस्पताल लाया गया। फिलहाल बच्ची की हालत ठीक है। मौसी की शिकायत पर पुलिस ने उसके आरोपी पति को पॉक्सो के तहत गिरफ्तार कर लिया है।