Treatments of lotus dental clinic birgaon

राजधानी रायपुर के उरला में युवक की हत्या की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार अवैध संबंध की वजह से युवक की गला दबाकर हत्‍या की गई है।

राजधानी रायपुर के उरला में युवक की हत्या की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार युवक की हत्‍या की वजह अवैध संबंध है। हत्‍यारों ने हत्या के बाद युवक के शव को अछोली तालाब में फेंक दिया। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर तीन आरोपितों को गिरफ़्तार कर लिया है।

दरअसल, यह मामला उरला थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि उरला निवासी शादीशुदा महिला का युवक अवधराज के साथ अवैध संबंध था। पिछले पांच महीने से महिला युवक के साथ उसके घर में रह रही थी। इस बात को लेकर महिला के घर वाले नाराज थे।

इस वजह से महिला के पिता, भाई ने महिला के पूर्व पति के साथ मिलकर युवक की हत्‍या की साजिश रची। और मौका देख तीनों ने युवक अवधराज की गला घोंटकर हत्‍या कर दी। इसके बाद तीनों आरोपितों ने युवक के शव को अछोली तालाब में फेंक दिया।

तालाब में युवक का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के आधार पर वारदात में शामिल तीनों आरोपित बलीसिंह, रामलाल और संजू सिंह को गिरफ़्तार कर लिया है।