पत्नी ने पति को दौड़ा – दौड़ा कर मार डाला, पहले पति ने चाकू उठाया तो पत्नी ने उठा लिया बड़ा हथियार, फिर …

959

सिटी न्यूज रायपुर :  शराब के नशे के आगोश में पत्नी से गाली गलौज व मारपीट करना एक पति को उस वक्त महंगा पड़ गया जब रोज-रोज की इस तरह की हरकत से पत्नी ने धारदार हथियार के वार से अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। मामला जांजगीर चांपा जिले का है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को हिरासत में लेकर शव को पीएम के लिये अस्पताल भेज दिया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जांजगीर चांपा जिले के घठोली चौक में रहने वाले विजय सुर्यवंशी 33 साल रोजाना की भांति सोमवार को भी शराब पीकर अपने मोहल्ले पहुंचा और हंगामा मचा रहे विजय को आसपास के लोगों ने समझाईश देकर घर भेज दिया था। लेकिन इसके बाद शाम को फिर से विजय ने शराब के नशे में घर पहुंचा और अपनी पत्नी फोटो बाई से गाली गलौज व मारपीट करने लगा और देखते ही देखते विजय ने धारदार चाकू लेकर अपनी पत्नी पर हमला करने लगा। इसी बीच फोटो बाई ने भी अपनी जान बचाने के उद्देश्य से किसी धारदार हथियार से अपने पति विजय पर हमला कर दिया।

इस तरह दोनों पत्नी पत्नी से खून से लथपथ होकर दोनों घायल हो गए। इसके बाद फोटो बाई ने इस मामले की जानकारी से 112 पुलिस कर्मियों को अवगत कराया जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों को अस्पताल लेकर गई जहां अत्याधिक खून रिसाव हो जाने की वजह से विजय की अस्पताल में ही मौत हो गई। बहरहाल इस घटना के बाद से पुलिस मृतक की पत्नी फोटो बाई को हिरासत मे लेकर पूछताछ कर रही है और घटना में प्रयुक्त धारदार हथियार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक के दो बेटे और दो बेटियां है और विजय शराब पीने का आदि था। अक्सर वह शराब के नशे में अपने बच्चों व पत्नी से गाली गलौज व मारपीट करता था।