पत्नी को दुसरे युवक के साथ आपत्तिजनक हालात में देखकर पति हुआ आग बबूला : हथौड़ा से मार – मारकर पत्नी को मार डाला…

1077

बिलासपुर, छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। युवक को उसकी बीवी दूसरे युवक के साथ घर के अंदर संदिग्ध हालत में मिली थी। जिसके बाद पति ने यह खौफनाक कदम उठाया और हथौड़े से कई वार कर पत्नी की जान ले ली। इस मामले में पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला पसान थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ढेलवा गांव में कमलेश अगरिया(39) अपनी पत्नी कमलाबाई अगरिया(30) के साथ रहता था। कमलेश घर चलाने के लिए खेती किसानी का काम करता था। शुक्रवार को भी वह सुबह काम करने के लिए खेत में गया था। इस बीच दोपहर को जब वह घर आया तो उसकी पत्नी दूसरे युवक के साथ मिल गई। जिसके चलते ये वारदात हुई है।

कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था

बताया गया है कि कमलेश को पहले से ही अपनी बीवी पर शक था। कई बार दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। शुक्रवार को दोपहर के वक्त कमलेश खाना खाने घर गया था। तब दरवाजा अंदर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी कोई दरवाजा नहीं खोल रहा था। इस पर कमलेश को शक हुआ और उसने किसी तरह से दरवाजे को तोड़ दिया और अंदर चला गया। अंदर जाते ही उसने देखा कि कमलाबाई किसी और युवक के साथ थी। दोनों आपत्तिजनक हालत में कमलेश को मिले थे।

भाग गया युवक

इधर, कमलेश को देखते ही वह युवक भाग निकला और कमलेश ने कमलाबाई को गाली देना शुरू कर दिया। गाली देने के बाद उसने घर में रखा हथौड़ा उठाया और एक के बाद एक कमलाबाई पर कई वार किए। जिससे कमलाबाई खून से लथपथ होकर वहीं गिर गई और उसकी मौत हो गई। वहीं चीखने चिल्लाने की आवाज सुन आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। इसके बाद तुरंत ही पुलिस को इस बात की सूचना दी गई थी। खबर लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी पति ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।