Crime : घर में घुसकर 17 साल की लड़की से दुष्कर्म ; दरवाजा खुलवा कर घुसा अंदर ; फिर पेट पर चाकू लगा कर कहा

1176

टाउनशिप में दिन दहाड़े घर में घुसकर किशोरी से बलात्कार करने वाले आरोपी को भिलाई नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सेक्टर-6 निवासी दया सागर साहू भागने के फिराक में थे। शिकायत दर्ज होते ही भिलाई नगर पुलिस ने छापेमारी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

भिलाई नगर थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया कि 11 जुलाई 2022 की दोपहर 17 साल की किशोरी घर में अकेली थी। उसी दौरान आरोपी दया सागर साहू आया और दरवाजा खटखटाया। जैसे ही किशोरी ने दरवाजा खोला दया ने उसके पेट में चाकू लगा दिया। इससे बच्ची डर गई। आरोपी ने धमकी दी कि यदि वह चिल्लाएगी तो उसे मार देगा।

दर्दनाक हादसा : तेज और लगातार बरसात में दीवार गिरने से पूरे परिवार की मौत ; 3 बेटियों के साथ माता-पिता ने तोड़ा दम…

इसके बाद आरोपी ने उसका मोबाइल बंद कराया और दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने धमकी दी कि यदि वो किसी को कुछ बताएगी तो वो उसके सहित उसके घरवालों को जान से मार देगा। इससे किशोरी और परिजन काफी डर गए थे। बाद में जब किशोरी ने आत्म ग्लानि से फिनायल पीकर खुदकुशी करने की कोशिश की तो परिजन 15 अगस्त को थाने पहुंचे।

मुलाहिजा के बाद हुई बलात्कार की पुष्टि

शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी का लाल बहादुर चिकित्सालय सुपेला में मुलाहिजा कराया। मुलाहिजा करने वाली महिला डॉक्टर का कहना है कि किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ है। पुलिस जांच रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।

केवल 30,000 रूपये में – ये है देश का सबसे पावरफुल और सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर , मिलेगी 100Km की रेंज