Big Breaking : CM के क्षेत्र में सटटा , पटटी का हवाला देकर – SP को पत्र लिखकर दो पत्रकारों ने मांगी सट्टा-पट्टी लिखने की अनुमति…

308

रायपुर. दो कथित पत्रकारों ने पुलिस से सट्टा-पट्टी लिखने की अनुमति मांगी है. ये अनुमति दो पत्रकारों ने दुर्ग पुलिस अधीक्षक से मांगी है. पत्रकारों ने जो आवेदन एसपी को लिखा है उसमें उन्होंने जिक्र किया है कि कोरोनाकाल के बाद से उन्हें वेतन नहीं मिल रहा है.

इतना ही नहीं दुर्ग में नेवई और उतई थानाक्षेत्र में कुछ लोग दफ्तर खोलकर सट्टा लिख रहे है. जिन्हें कथित रूप से पुलिस का संरक्षण होने का जिक्र इस आवेदन पत्र में किया गया है. यही कारण है कि पुलिस से दोनो पत्रकारों ने सट्टा-पट्टी लिखने की अनुमति मांगी है. अब ये पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वहीं इस पत्र में मौजूद दो पत्रकारों में से एक पत्रकार ने बताया कि उन्होंने इस आवेदन से अपना नाम वापस ले लिया है.

ये नाम उन्होंने पुलिस के बयान लेने के बाद वापस लिया. वहीं एक अन्य पत्रकार रवि सोनकर से जब हमने बात की तो उन्होंने दो मिनट बाद फोन करने की बात कही, लेकिन बाद में उन्होंने फोन नहीं उठाया.

वहीं दुर्ग पुलिस के मुताबिक ये पत्रकारों के आपसी विवाद की वजह से हुआ है और दोनो ने माफी मांगते हुए ऐसा कृत्य दोबारा न करने की बात कही है. वहीं इलाके में कही भी सट्टा-पट्टा न लिखे जाने की बात भी पुलिस ने दावे के साथ कही है.