रायपुर में स्कूल के बाहर फिर बलवा; गुंडो ने किया विद्यार्थियों और स्कूल संचालक से मारपीट, पांच गिरफ्तार…

496

रायपुर ,  राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। खमतराई थाना क्षेत्र में दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की हत्या का मामला अभी शांत भी नही हुआ है कि खम्हारडीह में स्कूल के बाहर बलवा का केस सामने आ गया है। पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें दो नाबालिग हैं।

वृंदावन कालोनी स्थित कल्याण पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर राजेश सक्सेना ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि एक अगस्त की शाम पांच बजे स्कूल की छुटटी होने के बाद विद्यार्थी खेल रहे थे। इसी दौरान पांच विद्यार्थियों के साथ असामाजिक तत्व विवाद कर मारपीट करने लगे। राजेश के वहां जाने पर उन्हें भी धक्का मारकर जमीन पर गिरा दिया गया। ये बदमाश वहां काफी देर तक हंगामा करते रहे, जिससे विद्यार्थी डर गए। आरोपी लाठी और डंडा लेकर आए थे। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने किशोर साहू, जागेश्वर साहू, राहुल ध्रुव और दो नाबालिग को पकड़ा है।

30 जुलाई को भी हुआ था विवाद

स्कूल के संचालक ने बताया कि 30 जुलाई को वह बिलासपुर गए थे। उस दौरान स्कूल की प्राचार्य ने फोन कर बताया था कि स्कूल के बाहर असामाजिक तत्वों ने इकठ्ठा होकर विद्यार्थियों से मारपीट की है। एक अगस्त को वे खुद मौजूद थे ताकि समझ सके कि विवाद का कारण क्या है। लेकिन, असामाजिक तत्वों ने न सिर्फ विद्यार्थियों से मारपीट की बल्कि उनसे भी गाली-गलौज करने लगे। आरोपितों ने जान से भी मारने की धमकी दी। डायल-112 को जानकारी देने पर आरोपी भाग निकले।

स्कूल के पास खाली मैदान बना अड्डा

स्कूल के पास खाली मैदान आसामाजिक तत्वों का अड्डा बन गया है। यहां असामाजिक तत्व बैठकर गांजा और शराब पीते रहते हैं। यहां पर आए दिन विवाद की स्थिति बनती है।