रायपुर ब्रेकिंग : नूपुर शर्मा के सपोर्ट में समर्थन पोस्ट करने वाले युवक को जान से मारने की मिली धमकी ; रायपुर गोलबाजार से युवक और युवती दोनो आरोपी गिरफ्तार

1225

सिटी न्यूज रायपुर : नुपुर शर्मा के सपोर्ट में पोस्ट करने पर युवक को जान से मारने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने रायपुर से गिरफ्तार किया है. आरोपी में एक युवती भी शामिल है. कुम्हारी के कैलाश नगर में रहने वाले एक युवक को अज्ञात लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी.

बता दे कि बताया जा रहा है कि युवक ने कुछ दिन पहले नुपुर शर्मा के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था. जिसके बाद से लगातार अज्ञात लोग उसे जान से मारने की धमकी देने लगे. युवक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. जिसके आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुटी.

इस मामले में पीड़ित रायपुर एक शॉपिंग मॉल में काम करता है. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपियों की पतासाजी की. पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर रायपुर में रहने वाले युवक को गिरफ्तार किया.

इस मामले में रायपुर गोलबाजार के रहने वाले युवक और युवती को गिरफ्तार किया गया.आरोपियों ने पुलिस को बताया कि पोस्ट करने वाले युवक को धमकी दे रहे थे. आरोपियों ने अपना अपराध कबूल किया है.