रायपुर : झूठी शादी का लालच देकर मौज़ कर रहा था युवक, दैहिक शोषण के आरोप में उरला पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार…

1609

रायपुर :  एक युवती के साथ तीन वर्ष से लिव इन पर रहकर दूसरी शादी करने वाले युवक को उरला थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। युवती ने युवक पर झांसे में रखकर दैहिक शोषण का आरोप लगाया है। उरला थाना पुलिस ने रिपोर्ट के चंद घंटों में आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। गुढ़ियारी निवासी रितेश कुमार सोनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई की

शादी का झांसा देकर कर रहा था शारीरिक शोषण
पुलिस ने बताया कि पिछले तीन सालों से लगातार शादी का झांसा देकर रितेश युवती का शारीरिक शोषण कर रहा था। चार अगस्त को युवती की रिपोर्ट पर उरला पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। वे दोनों मेडिकल इक्यूपमेंट की मार्केटिंग सेलिंग का काम करते हैं। पीड़िता रितेश की जूनियर है इसी बात का फायदा उठाकर युवती को झांसे में रखा और शोषण करता रहा। कुछ समय तक दोनों लिव इन में भी रहे.

आरोपी ने बनवाया था युवती का फर्जी आधार कार्ड

रितेश ने युवती का फर्जी आधार कार्ड बनाया था, जिसमें अपने आप को पति लिखवाया था, ताकि घूमने, फिरने, मकान लेने, साथ रहने में कोई दिक्कत न हो। दोनों साथ में रह रहे थे। इस बीच रितेश ने लड़की को बताए बिना दूसरी शादी की तैयारी कर ली थी। शादी के कार्ड भी छप गए थे। पीडि़ता को जब पता चला तो उसने इस बात की सच्चाई का पता किया। इसके बाद युवती ने रितेश से ऐसा नहीं करने को कहा। जब वह नहीं माना तो उसने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई,   पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार किया. !!