रायपुर : जीजा ने साली के साथ किया रेप ; घर वाले थे युवती की शादी की तैयारी में

1463

रायपुर, राजधानी पुलिस ने 32 साल के एक शख्स को हिरासत में लिया है। इस बदमाश ने अपनी साली का रेप कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद ये युवती को डराते धमकाते रहा। कुछ दिन युवती चुप रही। इसके बाद 22 साल की लड़की ने घर वालों से कहा- जीजा ने मेरे साथ गलत किया। अब उसने पुलिस से शिकायत की है।

विधानसभा थाने की पुलिस आरोपी को कस्टडी में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना की शिकार हुई 22 साल की युवती की घर वाले शादी करने की तैयारी में थे।आरोपी की पत्नी और रेप का शिकार हुई युवती आपस में सगी बहनें हैं।आरोपी की पत्नी भी इस कांड के बाद सदमे मे है।

रायपुर : दिल की गंभीर बीमारी से पीड़ित 4 माह के गरीब बच्चे का ईलाज अब मुख्यमंत्री भुपेश बघेल करायेंगे….

मामला रायपुर के पचेड़ा इलाके का है। 32 साल का युवक इस इलाके में रहता है। तुमगांव में रहने वाली इसकी साली पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने इसके घर आई हुई थी। मौका पाकर उसने अपनी साली को ब्लैकमेल किया। उसने कहा कि उसे युवती के लव अफेयर की बात पता है। दरअसल युवती किसी युवक से प्यार करती थी। जीजा ने कहा कि ये बात उजागर कर देगा।

युवती ने पुलिस को बताया कि इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई । जीजा ने बदनाम करने की धमकी देकर युवती के साथ उसका बलात्कार किया। इसके बाद अपने साथ वह लड़की को मंदिर हसौद इलाके में लेकर गया। वहां भी एक मकान में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की । जैसे तैसे वहां से लड़की भागकर अपने घर आ गई परिजनों को घटना की जानकारी दी और मामला पुलिस के पास पहुंचा। युवक ने पुलिस के सामने अपना जुर्म कबूल लिया है।

पति जेल में देवर ने भाभी से किया दुष्कर्म