राजधानी रायपुर से लगे क्षेत्र में फिर चली गोली : कार सवार बदमाश ने युवक पर चलाई गोली, इलाके में दहशत, 4 दिन में गोलीबारी की दूसरी वारदात…

658

रायपुर. राजधानी से लगे अभनपुर इलाके के हसदा, मानिकचौरी गांव में गोली चलने का मामला सामने आया है. अज्ञात कार सवार बदमाश ने युवक पर गोली चलाई है. युवक के पैर पर गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने ओड़िशा पासिंग कार के साथ एक बदमाश को हिरासत में लिया है.

रायपुर में 4 दिन में गोली चलने की दूसरी वारदात हुई है. अभनपुर के हसदा, मानिकचौरी गांव में युवक को गोली मारने की वारदात से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. कार सवार बदमाश ने निखिल साहू पर गोली चलाई है, जिससे युवक के जांघ पर गंभीर चोट आई है. हालांकि पुलिस ने कार के साथ एक युवक को हिरासत में लिया है. रायपुर एंटी क्राइम एंड सायबर सेल यूनिट एवं स्थानीय थाना पुलिस की टीम जांच में जुट गई है.

गौरतलब है कि रायपुर शहर के राजेंद्र नगर इलाके में शनिवार की देर रात गोली चलने की एक और घटना सामने आई थी. अभनपुर थाना पुलिस ने बताया कि मानिकचैरी गांव में गोली चलने की सूचना प्राप्त हुई है. कार सवार बदमाश ने निखिल साहू के जांघ पर गोली चलाई है. आरोपी हिरासत में है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ओवरटेकिंग को लेकर निखिल साहू और बदमाशों के बीच विवाद हुआ था. आरोपी बदमाश थार, ऑडी, और Fortuner कार में सवार थे. इसके बाद आरोपियों ने निखिल साहू पर पिस्टल से हमला कर दिया. ओड़िसा निवासी विक्रमादित्य सिंहदेव ने गोली से हमला किया है. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है. आरोपी की पिस्टल लाइसेंसी बताई जा रही है.

ओवरटेक करने पर हुआ था विवाद: एसएसपी

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि बुधवार दोपहर अभनपुर थाना क्षेत्र में ग्राम हसदा के पास ओवरटेक करने के विवाद पर आरोपी ने निखिल साहू की जांघ पर गोली चला दी. घायल युवक का अभनपुर में इलाज चल रहा है. वह खतरे से बाहर है. पुलिस ने सूचना मिलते ही घेराबंदी कर आरोपी को उसकी थार गाड़ी एवं लाइसेंसी पिस्टल के साथ पकड़ा. आरोपी विक्रमादित्य सिंहदेव ओडिशा का रहने वाला है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.