राजधानी रायपुर में विदेशी लड़कियों के डांस पर हंगामा; बजरंग दल ने किया विरोध, पुलिस के साथ धक्का-मुक्की भी…

773

रायपुर, राजधानी रायपुर में बैली डांस के कार्यक्रम को लेकर विवाद हो गया। होटल सयाजी में आहूत इस डांस कार्यक्रम में विदेशी लड़कियों को बुलाया गया था। इस कार्यक्रम के आयोजन की जानकारी मिलते ही बजरंग दल के नेताओं ने विरोध कर दिया। बवाल इतना बढ़ा कि आयोजकों को इवेंट बंद करवाना पड़ा।

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने में इस कार्यक्रम के खिलाफ शिकायत की थी। मगर इसके बाद भी होटल वालों ने इवेंट कराया तो दल के कार्यकर्ता होटल पहुंच गए। यहां नारे बाजी करते हुए होटल में घुसने की कोशिश की। होटल वालों को फौरन पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस और बजरंग दल के नेताओं के बीच झूमाझटकी हुई। काफी देर तक चले हंगामे के बाद होटल वालों को लिखित में देना पड़ा कि वो इस इवेंट को बंद करवा रहे हैं।

ऐसा था कार्यक्रम
होटल संचालाकों ने बैटल ऑफ बैली डांसर्स नाम का कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें लोगों को अरेबियन फूड भी परोसा जाता। रायपुर के कई कारोबारी घरानों के शौकीनों ने इस कार्यक्रम की बुकिंग करवा ली थी। विदेशी लड़कियों को थिरकते हुए देखने और अरबी खाने का जायका लेने लोग पहुंचे भी थे। 24 जून से 3 जुलाई तक हर दिन ये कार्यक्रम तय किया गय था मगर बजरंग दल के विरोध की वजह से इसे अब रोक दिया गया है।