Breaking : राजधानी रायपुर में गैंगवार ; निगरानी बदमाश की डंडे रॉड से मारकर हत्या

882

रायपुर, राजधानी रायपुर में बदमाशों के बीच इलाके के वर्चस्व की लड़ाई एक बार निगरानी बदमाश के हत्या के तौर पर सामने आई है. चंगोराभाठा इलाके में देर रात राजा ठाकुर नामक युवक की आरोपियों ने बेरहमी से डंडे और राड मारकर बीती रात हत्या कर दी.

पुलिस के मुताबिक, मृतक राजा ठाकुर इलाके का गुंडा बदमाश था. उस पर हत्या के प्रयास, आबकारी एक्ट समेत कई संगीन धाराओं के तहत मामले दर्ज थे. बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े 11 बजे मृतक राजा ठाकुर आरोपियों के घर के पास से जा रहा था, तभी इनके बीच किसी बात पर बहस हो गई, जो इतनी बढ़ी की पिता और पुत्रों ने डंडे और राड से राजा की बेदम पिटाई कर मौके से फरार हो गए. घटना के बाद मौके पर पहुंचे मोहल्ले वालों ने युवक को पास के एक निजी अस्पताल ले गए, जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अब चश्‍मा भी हो गया स्मार्ट ; धूप से बचाने के साथ करवाएगा फोन पर बात ; इसमें सभी खूबियां मौजूद – मोबाइल की जरूरत नहीं

मिली जानकारी के मुताबिक, वारदात में पिता समेत 3 पुत्रों ने मिलकर की है, आरोपियों में अजित साहू, रामवतार साहू, रामू साहू और किशोर साहू शामिल हैं. बताया जा रहा है कि रामवतार साहू 3 महीने पहले ही हत्या के आरोप में जेल छूटकर आया है. मृतक इलाके के पुराने हिस्ट्रीशीटर के गैंग का सदस्य था, जिसकी हत्या के बाद से इलाके में तनाव है. बताया जा रहा है कि हत्या से पहले दोपहर को इलाके में वर्चस्व की लड़ाई में हत्यारों और इलाके के कुछ युवकों के बीच विवाद हुआ था, जो देर रात राजा ठाकुर की हत्या में तब्दील हो गया.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक तारकेश्वर पटेल ने बताया कि कल देर रात चंगोराभाठा इलाके में राजा ठाकुर नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. पुरानी रंजिश में दोनों ही गुटों में विवाद हुआ था. जिसके बाद आरोपियों ने लाठी-डंडे से मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है.

सावधान : राजधानी में घुमंतू चोर गैंग – महिला को कमरे में बंद कर चोरी करते रंगे हाथ पकड़ाया, : रायपुर के अलग अलग जगहों में करते थे चोरी… चोर गैंग में महिला भी शामिल

चंगोराभाठा मर्डर मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वही एक की तलाश जारी है. घटना के प्रत्यक्षदर्शी सुनील साहू की रिपोर्ट पर थाना डीडी नगर में उक्त तीनों आरोपियों के विरुद्ध हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है प्रकरण के दो आरोपी रामावतार साहू एवं रामू साहू को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। इनमें से रामू साहू गूँगा-बहरा है। एक अन्य आरोपी भाई बितेश साहू की पता तलाश जारी है।