मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के चेतावनी के बावजूद राजधानी रायपुर में हुक्का बार संचालित : शहर के रेस्टारेंट और कैफे में पुलिस ने मारा छापा, भारी मात्रा में शराब और हुक्का बरामद…

389

रायपुर  पुलिस ने नशे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने 2 रेस्टारेंट, कैफे में अवैध रूप से हुक्का व शराब पिलाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में हुक्का का सामान और अवैध शराब जब्त की है.

बता दें कि, पुलिस को शहर के वीआईपी रोड स्थित महफिल रेस्टोरेंट और टीटू रेस्टोरेंट एंड कैफे में अवैध रूप से हुक्का और शराब पिलाने की शिकायत लगातार मिल रही थी। इसके बाद सायबर सेल और माना थाने की एक विशेष टीम तैयार कर दोनों जगह दबिश दी गई। पुलिस जब पहुंची तो वहां बडी संख्या में नाबालिग हुक्का पीते हुए मिले और कई लोग खुलेआम शराब पीते हुए मिले.

इसके बाद ने पुलिस ने दोनो महफिल कैफे के मैनेजर रेखराज साहू और कैफे टीटू के मैनेजर केलेन्द्र यादव समेत संजय साहु, सौरभ गुरूवेकर को गिरफ्तार कर मौके से 13 बॉटल अंग्रेजी शराब, 13 बॉटल बीयर, 05 नग हुक्का पार्ट, 06 नग पाईप, 13 पैकेट हुक्का फ्लेवर एवं 02 नग हीटर तथा शराब बिक्री की 2 हजार नगदी समेत कुल 20 हजार का सामान जब्त किया। पुलिस कोटपा एक्ट और आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई कर महफिल रेस्टोरेंट का संचालक निखिल रघुवंशी और कैफे टीटू रेस्टोरेंट का संचालक अभिषेक मोटवानी की तलाश में जुटी है.