Home Crime news पूर्व मंत्री के भतीजे को दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की कोशिश…

पूर्व मंत्री के भतीजे को दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की कोशिश…

633

भोपाल…. भाजपा के पूर्व मंत्री और वर्तमान विधायक के ठेकेदार भतीजे को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर एक करोड़ रुपए की अड़ीबाजी करने वाली महिलाएं व उनके साथियों की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। आरोपियों से एक लाख रुपये और फरियादी की गाड़ी बरामद की जानी है। आरोपी महिला इतनी शातिर है कि वह ब्लेकमेलिंग और अड़ीबाजी की एफआईआर होने से पहले ही थाने पहुंच गई और कॉन्ट्रेक्टर के खिलाफ रेप का झूठा केस दर्ज कराने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने लगी। जब उसकी दाल नहीं गली तो वह थाने से गायब हो गई। इसके बाद पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर दो महिलाओं व उनके दो साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया।थाना प्रभारी संध्या शर्मा ने बताया कि चाणक्यपुरी सीहोर निवासी मुकेश वर्मा(46) ठेकेदार हैं। उनके साथ हुई मारपीट, ब्लैकमेलिंग और अड़ीबाजी के मामले में आरोपी सोनाली दातरे, आरती ठाकुर व उनके दो साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपियों से फरियादी के एक लाख नौ हजार रूपये व कार गाड़ी बरामद होना है। पुलिस जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

डेढ़ साल पहले हुई थी जान-पहचान

पुलिस को मामले की जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी सोनाली दातरे के पिता सीहोर के रहने वाले हैं। उनका एक मकान सीहोर में है। करीब डेढ़ साल पहले फरियादी मुकेश वर्मा ने सोनाली के पिता का मकान खरीदा था। इसी दौरान दोनों में जान-पहचान हुई और दोस्ती हो गई थी। इसके बाद मुकेश वर्मा अक्सर सोनाली से मिलता था।

आईपीएस से करीबी है महिला

सूत्रों की माने तो आरोपी सोनाली दातरे का पति पुलिस सब इंस्पेक्टर है और एक जिले में पदस्थ है। दोनों कई साल पहले अलग हो चुके है। सोनाली मप्र के एक रिटायर्ड आईपीएस की काफी करीबी रही है। सोनाली और आईपीएस के करीबी रिश्तों को लेकर ही उसका अपने पति से विवाद चला और मामला पुलिस थाने तक भी पहुंचा था।

किराए के मकान में हुई मारपीट-

पुलिस को पता चला है कि फरियादी मुकेश वर्मा ने खजूरी सड़क इलाके की ज्योटिका कॉलोनी आकृति गार्डन के पास एक मकान ढाई हजार रूपए में किराए पर ले रखा है। महिलाएं बुधवार रात मुकेश वर्मा को उसके इसी किराये के मकान पर लेकर पहुंची थी। जहां पर उन्होंने वारदात को अंजाम दिया था।