नाबालिग से गैंगरेप : 15 साल की लड़की से 4 युवकों ने किया दुष्कर्म ; 2 सगे भाईयों सहित 4 गिरफ्तार

1264

सिटी न्यूज रायपुर :  15 वर्षीय किशोरी को घर के बाहर से उठाकर 4 आरोपियों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया हैं. गैंगरेप की वारदात में शामिल आरोपियों में 2 सगे भाई भी शामिल हैं, जिन्हे पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के 24 घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के कांसाबेल थाना क्षेत्र का है. चार युवक उसे जबरदस्ती अगवाकर जंगल ले गए थे. इसके बाद बारी बारी से उससे रेप किया और भाग निकले थे.

यहां बैन हुए गोलगप्पे : इसके खट्‌टे-मीठे पानी से लिवर में पस, जॉन्डिस और अल्सर हो सकता है ; नहीं संभले तो पहुंच सकते अस्पताल ; जानिए क्यों ?

चारों आरोपियों के नाम रामजीत,पारस,नरेश और संजय है. बताया गया है कि चारों आरोपी ने मिलकर लड़की के परिजनों को बात छिपाने के लिए राजी कर लिया था. इसके लिए उन्होंने एक लाख रुपए में सौदा तक किया था. इसके लिए एक इकरारनामा भी लिखवाया गया.

यही पत्र सोशल मीडिया में वायरल है. उस पत्र के मुताबिक एक लाख रुपए में चारों ने मिलकर परिजनों को राजी कर लिया था. 16 साल की लड़की किसी काम से दोपहर के वक्त बाहर गई थी.

छत्तीसगढ़ न्यूज़ : दो पक्षों में हुई खूनी संघर्ष ; जमकर चले लाठी-डंडे और सब्बल ; 13 घायल ; 8 की हालत गंभीर ; इलाके में पुलिस फोर्स तैनात

वह वहां से लौट रही थी. उसी दौरान गांव के ही 4 युवक रास्ते में पहुंच गए. इसके बाद उन्होंने उसे जबरदस्ती बाइक में बिठाया और जंगल की ओर ले गए. यहां उन्होंने एक-एक कर उससे रेप किया. बाद में सभी वहां से निकल गए थे.

वारदात के बाद लड़की किसी तरह से वहां से घर पहुंची. परिजनों को इस बारे में बताया गया. फिर 108 की मदद से लड़की को अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने लड़की का इलाज किया. अगले दिन लड़की घर पहुंची.