गुंडागर्दी : शराब तस्करों ने SI पर तलवार से किया हमला; चौकी प्रभारी का सिर फटा, हालत गंभीर – अस्पताल में भर्ती…

765

सिटी न्यूज रायपुर :  शराब तस्करों ने मल्हार पुलिस चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी और हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे पर तलवार से हमला कर दिया। हमले में चौकी प्रभारी का सिर फट गया है। इस दौरान बीच बचाव करने पहुंचे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे पर भी तस्करों ने हमला कर दिया। दोनों शराब तस्करों को पकड़ने के लिए पहुंचे थे। वारदात 3 अगस्त की है। पुलिस ने शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद मामला सामने आया। फिलहाल चौकी प्रभारी का अभी उपचार चल रहा है।

बिलासपुर जिले के मल्हार चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को 3 अगस्त की रात सूचना मिली थी कि ग्राम जैतपुरी में शराब तस्करी हो रही है। इस पर वे हेड कांस्टेबल विश्वास पात्रे के साथ रात करीब 9.30 बजे गांव पहुंचे। वहां पता चला कि शराब तस्करों ने पुलिस के आने की खबर पर रूट चेंज कर लिया है। इसके बाद पुलिसकर्मी जैतपुरी से लौटने लगे। तभी रास्ते में दो युवकों ने तलवार से हमला कर दिया। हेड कांस्टेबल ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। इसके बाद हमला करने के बाद दोनों युवक भाग निकले।

चौकी प्रभारी के सिर पर आए 12 टांके

हेड कांस्टेबल ने युवकों को पकड़ने की कोशिश की और उनके पीछे गए, लेकिन तब तक हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग चुके थे। इसके बाद हेड कांस्टेबल आनन-फानन में घायल चौकी प्रभारी शंकर गोस्वामी को अस्पताल लेकर पहुंचे और वहां भर्ती कराया। घटना के संबंध में उच्चाधिकारियों को जानकारी दी गई। घायल चौकी प्रभारी के सिर पर 12 टांके लगे हैं। घटना के 3 दिन बाद मस्तूरी पुलिस ने FIR दर्ज की। पुलिस ने आरोपी युवकों भुरू केंवट और नरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है।

परिजनों ने किया गिरफ्तारी का विरोध

इधर दोनों आरोपियों भुरू केंवट और नरेंद्र यादव की गिरफ्तारी का विरोध करने परिजन और गांववाले थाने पहुंच गए। उन्होंने दोनों युवकों को निर्दोष बताया और कहा कि इनका शराब तस्करों से कोई संबंध नहीं है और इन्होंने नादानी में पुलिस पर हमला किया है।