17 साल की किशोरी को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना मुलमुला थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

टीआई उमेश साहू के अनुसार मुरलीडीह का आरोपी युवक करन उर्फ भुरु रात्रे पिता लेनदास रात्रे ने एक सत्रह साल की किशोरी से प्रेम संबंध बढ़ाया और पिछले एक माह से आरोपी युवक किशोरी के घर की बाड़ी में पहुंचता था और सूनेपन का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा था।

यह भी पढ़े – Big News : भूपेश सरकार के वायदा खिलाफी को लेकर बीरगांव में जोगी कांग्रेस का “जन आक्रोश महारैली” : 10 दिसम्बर के आंदोलन में अमित और रेणु जोगी भी होंगे शामिल : बीरगांव में पटटा और संपत्तीकर माफ करने सहित 11 सूत्रीय मांग को लेकर जोगी कांग्रेस का पहला बडा प्रदर्शन…!!

किशोरी ने जब युवक को शादी करने के लिए कहा तो वह शादी करने से मुकर गया। इससे परेशान किशोरी ने मुलमुला थाना में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 के अलावा 6 पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़े – Corona Breaking : छत्तीसगढ़ में आज फिर नए कोरोना मरीजों की संख्या 1500 के पार ; 21 लोगों की मौत ; देखिये आपके शहर में कितने मरीज पाए गए ?