छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में शादी का झांसा देकर किशोरी से दुष्कर्म किया। युवक के चक्कर में किशोरी बिना किसी को बताए घर से भागकर रायगढ़ पहुंच गई। वहां 5 दिनों तक किशोरी का यौन शोषण करता रहा।

फिर शादी से इनकार कर दिया और मारपीट कर घर से भगा दिया। किशोरी की शिकायत पर गौरेला थाना पुलिस ने मंगलवार देर शाम आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

राजापूज्या ग्रुप ने एजुकेशन, मीडिया के बाद मेडिकल क्षेत्र में भी रखा कदम : दवाई और जनरल प्रोडक्ट्स का पहला होलसेल 6 जनवरी से बीरगांव में होगा शुभारंभ…!!

जानकारी के मुताबिक, लालपुर निवासी मनोहर सिंह और गौरेला की ही रहने वाली किशोरी का पहले से परिचय था। मनोहर सिंह ने किशोरी को शादी का झांसा दिया। इसके बाद किशोरी भी उसके चक्कर में आ गई।

इस बीच आरोप है कि अक्टूबर में आरोपी मनोहर सिंह किशोरी के घर पहुंचा। वहां बाड़ी में ले जाकर अक्सर उससे दुष्कर्म करता। फिर एक दिन बताया कि उसकी रायगढ़ में नौकरी लग गई है।

घर से भागी लड़की से शादी नहीं कर सकता, कहकर भगा दिया

कुछ समय पहले किशोरी को कॉल किया और शादी करने की बात कहकर रायगढ़ बुलाया। उसकी बातों में आकर 17 दिसंबर को किशोरी बिना किसी को बताए आरोपी से मिलने के लिए रायगढ़ पहुंच गई।

आरोप है कि वहां 5 दिनों तक वह किशोरी का यौन शोषण करता रहा। फिर 22 दिसंबर की सुबह करीब 5 बजे किशोरी को उठाकर कहा कि घर से भागी लड़की से शादी नहीं कर सकता और मारपीट कर भगा दिया।

28 दिसंबर को किशोरी ने SP से मामले की शिकायत की

इसके बाद किशोरी किसी तरह रायगढ़ से वापस गौरेला लौटी। अपने परिजनों को सारी बात बताई। इस बीच परिजन भी किशोरी को तलाश में परेशान थे। उन्होंने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। किशोरी ने इस संबंध में SP से शिकायत की। जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी मनोहर सिंह को पुलिस ने 24 घंटे में पॉस्को और दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में गिरफ्तार कर लिया।