रायपुर। राजधानी रायपुर के गोलबाजार थाने के पीछे चंद कदम दूर चाकूबाजी का मामला सामने आया है। जहां युवक को इलाज के लिए अस्पताल ले जा रही पुलिस के सामने ही युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इधर मृतक युवक की पहचान भोला तांडी (21) निवासी कैलाशपुरी मारवाड़ी मुक्तिधाम के रूप में हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची गोलबाजार थाना पुलिस टीम और साइबर टीम ने आरोपी की धरपकड़ के लिए घटना स्थल के आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर आरोपी की पहचान की। वहीं देर रात को ही पुलिस ने आरोपी मेराज कुरैशी को गिरफ्तार किया।

Big Breaking : राजधानी रायपुर में 2 अगस्त से खुलेगीं स्कुलें, आंगनबाड़ियां 26 जुलाई से दो पालियों में : देखें पूरी खबर…!!

दहशत में दुकानें बंद

जब वारदात हुई उस समय लगभग सभी दुकानें खुली थीं, घटना के बाद दहशत में दुकानें बंद कर चले गए। पुलिस ने उन्‍हें बुलवाया और दुकान खुलवाकर सीसीटीवी फूटेच की जांच की।प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मामला गोलबाजार थाने के टीम पीछे का है। जहां दो युवकों के बीच नशे के सामान को लेकर विवाद हुआ।

इसके बाद एक युवक ने भोला तांडी नामक युवक पर चाकू से उसकी गर्दन पर वार किया, जिसके तुरंत बाद लहूलुहान युवक थाने पहुंचा। जहां पेट्रोलिंग पार्टी उसे इलाज के लिए आंबेडकर अस्पताल लेकर निकली, लेकिन रास्ते पर ही युवक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद से ही आरोपी फरार है। घटना के वक्त काफी चहल-पहल थी, पुलिस दुकानदारों से भी पूछताछ में जुटी है।

जाति प्रमाण पत्र अब और सरल ; ग्राम सभा का संकल्प और नगरीय निकायों की उद्घोषणा ही साक्ष्य…

वाइटनर का नशे के रूप में उपयोग कर रहे युवा

पुलिस ने बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि हत्‍या की वजह मामूली विवाद बना है। उसने बताया कि वह और मृतक भोला तांडी वाइटनर खरीदने के लिए आए थे। इस दौरान विवाद हुआ। मालूम हो कि वाइटनर का उपयोग नशे के रूप में युवा करने लगे हैं। मेराज ने अपने पास रखे चाकू से भोला के गर्दन में घोंप दिया। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।