• ट्रैवल हिस्ट्री छिपाना, नियम के खिलाफ दुकान का संचालन करना पड़ा महंगा
  • सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार करने वालों पर भी हुई कार्रवाई

29 june 2020,

City News – CN  City news logo

रायगढ़ | जिले की पुलिस ने लॉकडाउन के नियमों, सोशल डिस्टेंसिंग, कोरोना से जुड़ी भ्रामक जानकारियों से जुड़ी सोशल मीडिया पोस्ट वगैरह से जुड़े 66 मामलों में कार्रवाई की है। 105 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की गई है।

20 लोगों को गिरफ्तार पर रिमांड पर जेल भेजा गया है। अन्य मामलों में एफआई आर दर्ज करवाई जा रही है। शहर के थाना कोतवाली में सबसे अधिक 15 मामले दर्ज किये गये हैं, इसी प्रकार सारंगढ़ व खरसिया में 8-8, तमनार में 7, चक्रधरनगर में 6, कोतरारोड़, धरमजयगढ़, पुसौर, लैलूंगा में 3-3 प्रकरण, बरमकेला, पूंजीपथरा व सरिया में 2-2, भूपदेवपुर, छाल, घरघोड़ा, कोसीर में 1-1 अपराध दर्ज किया गया है ।

इस तरह के अपराध लोगों ने किए  

खरसिया क्षेत्र के व्यापारियों पर कार्रवाई की गई। यह कजाकिस्तान से लौटकर आये थे। इनमें मां साकाम्बरी प्लांट के संचालक व मैनेजर, शादी डॉट कॉम की आफिस के संचालक हैं।

प्रतिबंध के बाद भी हुक्का बार चलाने वाले 2 व्यक्ति , जन चेतना संस्था  के रमेश अग्रवाल, खरसिया के भूपेन्द्र वैष्णव, कोतवाली थाना क्षेत्र में दो सूदखोर, लॉकडाउन का उल्लंघन कर नगर पालिका कार्यालय के सामने इकट्ठे होकर नारेबाजी करने वाले सब्जी विक्रेता, कार में मीडिया की स्टीकर लगाकर तम्बाखू की तस्करी करने वाले दो व्यक्ति, सोशल और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन किए बिना दुकान चलाने वाले शामिल हैं। 

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

Source link