कोरोना काल में बढ़ी खुदकुशी के मामले, किसान ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , क्या थी मज़बूरी ?

फांसी लगाकर की आत्महत्या

छत्तीसगढ़ में किसान आखिर क्यों है फांसी लगाने को मजबूर , क्या है असली वजह ?

27 June 2020,

City News – Chattisgarh,  City news logo

रतनपुर | ग्रामीण क्षेत्र शक्ति बहरा में 34 वर्षीय किसान अपने घर के मयार में साड़ी से फांसी लगाकर की आत्महत्या | परिजनों द्वारा जिसकी सूचना बेलगहना पुलिस को दिया गया । तब पुलिस किसान के घर पहुँचकर परिजनो से पूछताछ के बाद पंचनामा बयान के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मरचुरी भेज दिया ।

यह भी पढ़ें – केन्द्र और राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी ठोस अपशिष्ट प्रबंधन की योजना – बीरगांव नगर निगम क्षेत्र में फिसड्डी साबित हो रही है, देखें वीडियो…

पुलिस इस मामले की मर्ग कायम कर जांच में जुटी है । इस संबंध में बेलगहना चौकी प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि भरत यादव पिता फेकू यादव उम्र 34 वर्ष शक्ति बहरा के निवासी है । भरत यादव जो कि शाम को अपने घर से कहीं चला गया था, रात में 11:30 बजे वह घर लौटा।

यह भी पढ़ें – इस नंबर पर कॉल करें और वन विभाग मुफ्त में आपके घर पहुंचाएगा 5 पौधे

उसके बाद भरत अपने कमरे में सोने चला गया । सुबह परिजनों ने उसे घर के मयार में साड़ी के फंदे से लटका हुआ देखा । जिसके पश्चात इस घटना की सूचना उन्होंने बेलगहना पुलिस को दिया । तब पुलिस किसान के घर पहुंचे और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को नीचे उतारा गया।

यह भी पढ़ें – विदेश से लौटी छात्रा और पिता निकले कोरोना पॉजिटिव

पहले ग्रामीणों के समक्ष पंचनामा बयान लिया गया जिसके पश्चात पोस्टमार्टम के लिए मृतक के शव को मरचुरी भेज दिया गया है । पुलिस के द्वारा बताया जा रहा है कि किसान ने अज्ञात कारणों से फांसी लगाकर की आत्महत्या ।

 अपने फोन पर ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

Share on :