Home India news Chhattisgarh news

Raipur crime : राजधानी में चाकूबाजी से घायल हुआ युवक का कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव ; दलदल सिवनी का मामला पंडरी थाने में दर्ज

Whatsapp button

रायपुर। राजधानी में बीती रात आपसी रंजीश में चार अरोपियों ने एक युवक पर चाकू से ताबड़तोड हमला कर दिया है। हमले के बाद घायल युवक के पीठ में चाकू फंसा रह गया। वहीं घटना के बाद पीड़ित युवक को घायल अवस्था में अस्पताल में लाया गया जहां पर इसकी रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आयी है। युवक का मेकाहारा में इजाल जारी है।

दरअसल मामला पंडरी थाना क्षेत्र के दलदल सिवनी इलाके का है। बता दें कि कल बीते रात मोहल्ले के ही चार युवकों से पीड़त का पुरानी रंजीश को लेकर विवाद हुआ था। देखते ही देखते विवाद इतना बड़ा कि आरोपी युवकों ने सूरज चौरे के गले और पीठ में चाकू से ताबड़तोड़़ वार करना शुरू कर दिया।

Corona vaccine : Covaxin का जानवरों के ऊपर परीक्षण रहा सफल ; अब आइ.सी.एम.आर से सेकंड फेज़ ट्रायल की मांगी अनुमति ; पढ़ें पूरी खबर

घटना में सूरज के पीठ में चाकू फंसा रह गया, जिसके बाद मौके से चारों आरोपी फरार हो गये। देर रात घायल युवक को राजधानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां पर युवक की रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव आने के बाद उसे मेकाहारा लाया गया। मेकाहारा में रात भर युवक का इलाज नहीं किया गया और उसके पीठ में फंसे चाकू को सुबह निकाला गया।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555