• 05 AUGUST 2020
  • City news 
  • Corona news 

Whatsapp button

कोविड जांच में सर्दी, जुकाम किसी भी प्रकार के लक्षण नहीं होने वाले भी जांच में पॉजिटिव पाए जा रहे हैं। वहीं तत्काल दूसरी जगह जांच कराने में उनकी नेगेटिव रिपोर्ट आ रही है।

इससे प्रदेश समेत राजधानी में लोग परेशानी का सामना कर रहे हैं। सरकार, स्वास्थ्य मंत्रालय गुटबाजी के शिकार हैं। इसके चलते आम जनता परेशान है।

यह भी पढ़ें – लोगों में कोरोना का भय ही नहीं, कंटेनमेंट जोन में लोग घर के बाहर कर रहे पतंगबाजी, बेख़ौफ़ घूम रहे लोग, दुकानें भी खुल रही हैं; इसलिए इन क्षेत्रों से ही मिल रहे संक्रमित

आज जनता में विभिन्ना प्रकार का भ्रम है, जिसमें कोरोना पीड़ितों की मृत्यु पर चार लाख रुपये परिवार को मुआवजा, मरीज को 1.50 लाख रुपये इलाज हेतु राज्य सरकार को केंद्र सरकार द्वारा प्रदत्त किया जाता है।

छत्तीसगढ़ भवन में लोग विभिन्न जानकारी के लिए लगातार संपर्क बना रहे हैं। इस विषय में राज्य सरकार स्थिति स्पष्ट करे। कोविड काल में राज्य आंदोलनकारी सेवामूलक विभिन्न कार्य कर रहे हैं।

.                 सिटी न्यूज रायपुर 

Whatsapp button

Youtube button

यह भी पढ़ें – तीन हेलीकाप्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे अयोध्या : छत्तीसगढ़ की धरती से श्रीराम का गहरा नाता, वनवास के 14 में से 12 वर्ष यहीं बिताए, जीवंत तीर्थ के रुप में हैं विख्यात….

Source link