Home Corona news

क्या ऐसे काबू होगा कोरोना? कोरोना काल में SDM ने की बर्थडे पार्टी; नाच-गाने में भूले दो गज की दूरी, देखें वायरल वीडियो

Whatsapp button

कोरोना काल में जब आम आदमी तमाम तरह की पाबंदियों का पालन कर रहा है तब इन पाबंदियों को लागू कराने के जिम्‍मेदार कुछ अधिकारियों की मनमानी भी सामने आ रही है।

ऐसा ही एक मामला कुशीनगर में सामने आया है। वहां के एक एसडीएम पर कोरोना काल में नियमों की अनदेखी कर बर्थडे पार्टी देने का आरोप लगा है।

यह भी पढ़ें – Big Breaking : छत्तीसगढ़ में नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन; जरूरत पड़ने पर दुकानों का समय फुल टाइम करने पर चर्चा – मंत्री रविंद्र चौबे ; पढ़िए पूरी खबर

एसडीएम के जन्मदिन समारोह का वीडियो वायरल होने के बाद अधिकारियों में हड़कम्‍प मचा हुआ है। 4:13 सेकेंड के इस वीडियो में साफ तौर पर सोशल डिस्टेंसिंग तार-तार होती नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर कई तरह की चर्चाएं हैं। कोरोना काल में ऐसी किसी भी पार्टी को मनाने पर रोक लगी है।

लेकिन पार्टी में शामिल किसी शख्‍स को इसकी चिंता नहीं दिख रही है। पार्टी में अच्‍छी-खासी संख्‍या में लोग शामिल हैं। ज्‍यादातर लोगों ने न मास्‍क लगाया न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया।

यह भी पढ़ें – कवर्धा में कांग्रेस नेता के बेटे ने की मारपीट, हवाई फायरिंग कर हुआ फरार, शहर में छाया हुआ है दहशत का माहौल

बताया जा रहा है कि एसडीएम का जन्‍मदिन 16 अगस्‍त को था। वीडियो भी तभी का है। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद एसडीएम सहित जिले के तमाम अफसरों ने चुप्‍पी साध ली है।

मंगलवार दोपहर सोशल मीडिया मेें वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में इसकी खूब चर्चा हो रही है। लोग सवाल उठा रहे हैं कि क्‍या कोरोना काल में आम लोगों के लिए ही सोशल डिस्टेंसिंग का नियम हैै।

वीडियो में एक-दो लोगों को छोड़कर किसी के चेहरे पर मास्क नहीं नजर नहीं आ रहा है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लोग जमकर शेयर कर रहे हैं।

Youtube button

    विज्ञापन हेतु  संपर्क करें।