कोरोना का था संदेह फिर भी विधायक पहुंचे विधानसभा , वहीं पता चला पॉजिटिव है

Chhattisgarh News, 

23 June 2020,

City News – CN 


City news logo

रायपुर।  कोरोना महामारी के प्रकोप में डोंगरगांव के कांग्रेस विधायक दलेश्वर साहू की बड़ी लापरवाही सामने आई है। राजनांदगांव जिले से आने वाले इस विधायक को कोरोना का था, उन्होंने जांच भी कराई, लेकिन नियमों का पालन करना भूल गए।

विधायक सोमवार को प्रश्न एवं संदर्भ समिति की बैठक में शामिल होने विधानसभा पहुंचे थे। बैठक के दौरान ही उनके पास फोन आया कि उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसके बाद साथी विधायकों और विधानसभा अधिकारियों में हड़कंप की स्थिति है।

यह भी पढ़ें – मरवाही होगा किसका – कांग्रेस, भाजपा या जोगी कांग्रेस का… किसके सिर में होगा जीत का सेहरा और किसके सिर फूटेगा हार का ठीकरा…!! 

बताया गया है कि दोपहर विधानसभा के समिति कक्ष में बैठक हुई। कोरोना पॉजिटिव विधायक के साथ इसमें भाजपा विधायक अजय चंद्राकर, शिवरतन शर्मा और कांग्रेस विधायक गुलाब कमरो, कुलदीप जुनेजा, गुरुदयाल सिंह और पारसनाथ राजवाड़े शामिल हुए थे।

समिति के सचिव के तौर पर विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े और उनके सहायक अधिकारी- कर्मचारी भी बैठक में मौजूद थे। प्रमुख सचिव तो विधायक के बगल वाली कुर्सी पर ही बैठे थे।

विधायक के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही दूसरे विधायक और अधिकारियों ने स्वास्थ्य विभाग से संपर्क किया। वहां से मिली हिदायत के बाद सभी संपर्क में आए लोग होम आइसोलेशन में चले गए।

विधानसभा के मुख्य सचिव चंद्रशेखर गंगराड़े ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं। विधानसभा की अपनी व्यवस्था से समिति कक्ष को सैनीटाइज किया गया है। नगर निगम को भी परिसर को सैनिटाइज करने को कहा दिया गया है।

उन्होंने कहा उस कमरे में मौजूद लोग ही आइसोलेशन में रहेंगे। विधानसभा के शेष अधिकारी कर्मचारी सामान्य तौर पर कामकाज करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें: बीरगांव का स्वर्ग स्थान बना नरक स्थान… चारो तरफ बदबूदार गंदगी – कचरा, शराब और गांजा पियक्कड़ों का बना अडडा…

Breaking -   Breaking News : 70 लाख रुपये की लूट - राईस मिल के मुनीम के आंख में मिर्च पाउडर झोंककर , कट्टे की नोक पर 70 लाख रुपये के लूट की घटना को दिया अंजाम - छत्तीसगढ़ में अपराधी बेख़ौफ...!!

विधायक भर्ती, सभी का होगा टेस्ट

कोरोना संक्रमित विधायक को इलाज के लिए एम्स में भर्ती कराया गया है। संपर्क में आए विधायकों का भी टेस्ट कराने की तैयारी है। स्वास्थ्य विभाग के उपसंचालक डॉ. अखिलेश त्रिपाठी ने बताया संपर्क में आए विधायकों और अधिकारियों के भी सैंपल लिए जाएंगे।

 ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए हमारे

   YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब करें  

           WHATSAPP   ग्रुप से जुड़ें          

 TELEGRAM चैनल को सब्सक्राइब करें  

Share on :