Wednesday, October 28, 2020
Tel: 8889075555
Home Chhattisgarh news Birgaon news

CORONA : भोजपुरी समाज के प्रदेश अध्यक्ष और लोकप्रिय कांग्रेस नेता राकेश गौतम जी का असामयिक निधन ; बीरगांव सहित राजधानी रायपुर के उत्तर भारतीय समाज में शोक की लहर…

Whatsapp button

कोरोना का कहर दिनोदिन बढते ही जा रहा है , प्रदेश में यह आंकडा 4000 के करीब पहुंच गया है , राजधानी रायपुर में रोज सर्वाधिक मरीज सामने आ रहा है , मौतों की संख्या भी बढते ही जा रहा है – सिटी न्यूज रायपुर आप सभी से बार बार अपील करता है कि वर्ष 2020 जान बचाने का साल है – इसलिए कोरोना से बचाव और उनके रोकथाम के सभी उपायों को सख्ती से अपनायें और अपनों को भी प्रेरित करें, कोरोना से डरें नही बल्कि बचें , सुरक्षित रहें   !!

कोरोना रूपी राक्षष ने कईयों अपनों को निगल लिया है ,  आज फिर बीरगांव के एक अच्छे इंसान को सबसे छीन लिया,  अखिल भारतीय भोजपुरी समाज छत्तीसगढ़ इकाई के प्रदेश अध्यक्ष राकेश गौतम जो कि पिछले कुछ दिनों से कोरोना रिपोर्ट पाजीटिव आ जाने के बाद से इलाज के लिए शहर के एक निजी हाल्पीटल मेंं भर्ती थे जहां उनका इलाज चल रहा था, लेकिन आज सुबह लगभग 11 बजे राकेश गौतम जी का निजी अस्पताल  असामयिक निधन हो गया , इस खबर के बाद से बीरगांव सहित राजधानी रायपुर और प्रदेश भर में शोक का लहर छा गया है !!

Raipur Total Lockdown : रायपुर जिले में 21 से 28 सितंबर तक टोटल लॉक डाउन ; पेट्रोल और सब्जी दुकानें भी नहीं खुलेंगी ; देखिये क्या रहेंगे उपलब्ध ?

सिटी न्यूज पुनः सबसे अपील करता है कि ” घर पर रहे – सुरक्षित रहें”  और  कोविड 19 के नियमों का सख्ती से पालन करें  !!

सिटी न्यूज रायपुर  –  बीरगांव के संस्थापक डा. ओमप्रकाश देवांगन ने श्री राकेश गौतम के असामयिक निधन पर गहरा दूःख व्यक्त करते हुवे कहा कि यह हम सबके लिये अपूरणीय क्षति है ,  ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान दें  !! 

ॐ. शान्ति  !!

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555