Whatsapp button

 

भिलाई जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष तुलसी साहू के घर से लौटते समय कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष रज्जन अकील खान के साथ सेक्टर 2 इलाके में मारपीट हो गई। मारपीट रविवार की देर रात हुई। अन्यथा कांग्रेस नेता अनीस खान ने यह मारपीट की। बीच बचाव में अनीस ने रज्जन के दोस्त को भी पीट दिया।

भट्टी पुलिस ने देर रात मोती लाल नेहरू नगर निवासी रज्जन की शिकायत पर सेक्टर 1 निवासी अनीस के खिलाफ धारा 294, 323, 427 और 506 के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस को रज्जन ने बताया कि वह पार्टी के काम से रविवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष के घर सेक्टर 2 गया था।

काम पूरा होने के बाद वह साथी पप्पू, इमरान और कलाम के साथ घर लौट रहा था। रास्ते में अनीस मिला और मारपीट करने लगा। मोबाइल पटक कर तोड़ दिया। झूठे केस में फंसाने की धमकी दी।

Corona Breaking : टूटे आज तक के सारे रिकॉर्ड, प्रदेश में 3336 केस………राजधानी रायपुर सहित देखे अन्य शहरों के हाल।

इधर सुपेला पुलिस ने शनिवार को भिलाई निगम के एल्डरमैन अय्यपा नगर निवासी मोहम्मद शादाब की शिकायत पर अज्जू अहमद खान के खिलाफ धारा 294, 504 और 506 के तहत केस दर्ज किया है।

एल्डरमैन ने पुलिस को बताया कि अज्जू ने सोशल मीडिया पर उसके व परिवार के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इस मामले को लेकर शिकायत के आधार पर पुलिस जांच कर रही है।

Youtube button

 विज्ञापन के लिए संपर्क करें –  8889075555